सोनीपत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एंबुलेंस में अवैध शराब की तस्करी करते चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Font Size
  • न्यायालय में पेशकर तीन आरोपियो को पहुंचाया सलाखों के पीछे, एक का लिया पुलिस रिमांड

चंडीगढ़ 18 फरवरी । अवैध शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज सोनीपत पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एम्बुलेंस में अवैध शराब की तस्करी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। ये आरोपी सोनीपत जिला के थाना राई की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं।


इस बारे में जानकारी देते हुए सोनीपत के पुलिस आयुक्त बी सतीश बालन ने बताया कि पुलिस थाना राई में नियुक्त ASI योगेश अपनी पुलिस की टीम के साथ अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में राई एजुकेशन सिटी की सीमा में मौजूद थे तभी मुखबिर खास से सूचना मिली कि सफ़ेद रंग की एम्बुलेंस में कुछ लोग अवैध शराब की तस्करी कर रहे हैं और अगर जल्द कार्यवाही की जाए तो गाडी से अवैध शराब बरामद की जा सकती है। पुलिस की टीम द्वारा तत्परता से कारवाई करते हुए गाडी संख्या JH-02-BM-0175 एम्बुलेंस को रुकवाकर तलाशी ली गई ।

तलाशी के दौरान एंबुलेंस से 96 बोतल अवैध शराब अंग्रेजी बरामद की गई हैं। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत थाना राई में अभियोग दर्ज किया गया। अनुसंधान टीम में नियुक्त ASI योगेश ने अपनी पुलिस टीम के साथ घटना में संलिप्त चारों को गिरफतार कर लिया है। गिरफतार एक आरोपी रमेश (परिवर्तित नाम) को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है जबकि अन्य तीनों आरोपियों को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page