फेसबुक आईडी हैक करने वाला धरा गया , मोबाइल व सिम भी बरामद

Font Size

गुरुग्राम : 17 फरवरी । गुरुग्राम पुलिस ने फेसबुक आई डी हैक करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल फोन व सिमकार्ड भी बरामद किया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि गत 03.09.2023 को एक व्यक्ति ने पुलिस थाना साईबर अपराध पश्चिम, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत दी थी कि इसकी फेसबुक ID हैक कर लिया । इसकी फेसबुक ID का क्रेडेंशियल भी बदल दिया है। प्राप्त शिकायत पर थाना साईबर अपराध पश्चिम, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उन्होंने बताया कि प्रियांशु दीवान, सहायक पुलिस आयुक्त साईबर, गुरुग्राम के नेतृत्व में निरीक्षक सवित कुमार प्रबंधक थाना साईबर पश्चिम, गुरुग्राम की पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को कल यानी 17.02.2024 को गुरुग्राम से काबू किया। आरोपी की पहचान शिवम राय निवासी गांव बड़की सारीपुर जिला बक्सर (बिहार) के रूप में की गई है।

आरोपी द्वारा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन व सिमकार्ड भी उसके कब्जा से बरामद किया है। मामले की जांच का जारी है।

You cannot copy content of this page