सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन रामदरबार का प्रतिनिधि मंडल पूर्व सांसद सत्यपाल जैन से मिला, ज्ञापन सौंपा

Font Size

चंडीगढ़। सीनियर सिटीजन वैल्फेयर एसोसिएशन रामदरबार चण्डीगढ का एक प्रतिनिधिमण्डल आज पूर्व सांसद एवं अतिरिक्त सालिसीटर जनरल सत्यपाल जैन से मिला और केंद्र सरकार से चण्डीगढ के वृद्ध लोगों के लिए वृद्धावस्था पैंशन में बढ़ोतरी करवाने सहित जनहित से सबंधित कई मांगे की। प्रतिनिधि मंडल ने लिखित ज्ञापन में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, फेस-2, रामदरबार में सख्त अनुशासन प्रिय प्रधानाचार्य को खाली पड़े पद पर तुरन्त लगवाने, रेलवे में चण्डीगढ के वृद्ध लोगों को आधा किराया लगाने की मांग भारत सरकार से करने , रामदरबार की सडकों की रीकार्पेटिन्ग करवाने और रामदरबार के नागरिकों द्वारा पिछले लगभग 10 वर्षों से लंबित स्टेडियम बनाने की मांग को पूरा करवाने की मांग की। सत्यपाल जैन ने प्रतिनिधिमंडल की मांगों पर विस्तार से चर्चा की ।

प्रतिनिधिमंडल में बदन सिंह सहरवाल प्रधान, लेखराम महासचिव, वीर सिंह उपप्रधान, मदन सिंह कैशियर, ईश्वर सिंह सलाहकार, लक्ष्मी नारायण गुप्ता सदस्य, गेना लाल, सदस्य, राजेश कुमार,‌ किशन लाल व अन्य शामिल थे । श्री जैन ने सीनियर सिटीजन वैल्फेयर एसोसिएशन रामदरबार चण्डीगढ की सभी मांगों को सुना और उन्हें भरोसा दिलाया कि वे इन सभी जनहित की मांगों को भारत सरकार व चण्डीगढ़ प्रशासन द्वारा लागू करवाने का पूरा प्रयास करेंगे। श्री जैन ने सभी सदस्यों का मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया ।

सीनियर सिटीजन वैल्फेयर एसोसिएशन रामदरबार चण्डीगढ ने अतिरिक्त सॉलिसिटर जेनरल सत्यपाल जैन का आभार जताया। उन्होंने उम्मीद जताई हैं कि उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द निवारण करवाया जाएगा ।

You cannot copy content of this page