नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने किया विभिन्न क्षेत्रों का दौरा

Font Size

– बालियावास में दौरा करते हुए खाली पड़ी निगम जमीनों को सुरक्षित करने के दिए अधिकारियों को निर्देश
– निगमायुक्त ने सेक्टर-42 निगम कार्यालय पहुंचकर सैनिटेशन कंट्रोल रूम का भी लिया जायजा

गुरूग्राम, 7 फरवरी। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने बुधवार को अधिकारियों की टीम के साथ विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया तथा कई स्थानों पर खाली पड़ी निगम जमीनों को सुरक्षित करने के निर्देश अधिकारियों को मौके पर ही दिए।

निगमायुक्त बुधवार को बालियावास पहुंचे। यहां पर नगर निगम की काफी भूमि खाली पड़ी है। निगमायुक्त ने मौके पर उपस्थित संयुक्त आयुक्त एवं डीआरओ विजय यादव से कहा कि वे इन जमीनों की पैमाइश करवाकर जमीनों को सुरक्षित करवाएं, ताकि इन पर कोई अवैध कब्जा ना कर सके। उन्होंने कहा कि इन जमीनों पर बेहतर योजनाएं विकसित करने की योजना भी संबंधित अधिकारी तैयार करें। निगमायुक्त ने कहा कि पैमाईश के दौरान अगर कहीं पर अतिक्रमण या अवैध कब्जा है, तो उसे हटवाने की कार्रवाई भी की जाए।

नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने किया विभिन्न क्षेत्रों का दौरा 2इसके बाद निगमायुक्त नगर निगम के सेक्टर-42 स्थित कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने कार्यालय के निरीक्षण के दौरान सेनीटेशन विंग के कंट्रोल रूम को भी देखा। अधिकारियों ने बताया कि कंट्रोल रूम से डोर-टू-डोर कलैक्शन कार्य में लगी गाडिय़ों सहित सेनीटेशन में लगे अन्य वाहनों की ट्रैकिंग की जाती है। मौके पर मौजूद कर्मचारी ने निगमायुक्त को जीपीएस ट्रैकिंग भी दिखाई तथा पूरी प्रक्रिया की जानकारी दी।

इस मौके पर निगमायुक्त के साथ संयुक्त आयुक्त विजय यादव, कार्यकारी अभियंता निजेश सहित पटवारी भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page