श्री मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए भेजें लड्डू प्रसाद के डेढ़ लाख डिब्बे

Font Size

अयोध्या। श्री मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट की ओर से भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने वाले श्रद्धालुओं के लिए 151 प्रसाद के डिब्बे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के लिए भेंट किए गए हैं। यह जानकारी तीर्थ क्षेत्र की ओर से साझा की गई है।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र प्रबंधन ने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर जारी अपने बयान में कहा है कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या धाम में भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह की आयोजन की दृष्टि से 1 लाख 51हजार प्रसाद की डिब्बे वहां बड़ी संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए भेजे गए हैं। प्रत्येक डिब्बे में दो लड्डू है जो श्रद्धालुओं को प्रसाद स्वरूप वितरित किए जाएंगे। प्रत्येक डिब्बे का वजन लगभग 500 ग्राम है।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र प्रबंधन ने यह भी बताया है कि मंदिर ट्रस्ट की ओर से भक्तों के लिए 200 कंबल और 1 लाख रामनवमी लटके भी भेंट स्वरूप दिए गए हैं। इससे पूर्व भी मंदिर ट्रस्ट ने तीर्थ क्षेत्र के लिए 500 कंबल भेंट किए थे। न्यास की ओर से महासचिव चंपत राय ने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट के महंत एवं ट्रस्ट का आभार जताया है।

You cannot copy content of this page