जुरहरा से दिल्ली के लिए रोडवेज बस सेवा हुई शरू

Font Size

-पूर्व प्रधान रविन्द्र जैन के नेतृत्व में कस्बेवासियों ने किया बस स्टाफ का स्वागत

जुरहरा, रेखचंद्र भारद्वाज: एक लंबे इंतजार के बाद कस्बे से दिल्ली के लिए सीधी रोडवेज बस सेवा की शुरुआत राजस्थान की भजनलाल शर्मा सरकार के द्वारा की गई है जिसके चलते क्षेत्रवासियों में खुशी एवं उत्साह का माहौल है और लोग प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को अपनी बधाई प्रेषित कर रहे हैं। जुरहरा से 7:30 बजे पुन्हाना, बड़कली, नूंह, सोहना व गुरुग्राम होते हुए दिल्ली के लिए चलने वाली सीधी रोडवेज बस सेवा के चलने से लोगों को काफी फायदा मिलेगा।

सोमवार की सुबह जुरहरा से दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस के जुरहरा पहुंचने पर पूर्व प्रधान व भाजपा के कद्दावर नेता रविंद्र जैन के नेतृत्व में कस्बे के गणमान्य लोगों ने बस स्टाफ व लोहागढ़ आगार के पदाधिकारीयों को प्रतीक चिन्ह, शॉल आदि भेंटकर उनका स्वागत व सम्मान किया गया।

पूर्व प्रधान रविंद्र जैन व जैन समाज जुरहरा के अध्यक्ष महेंद्र जैन ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया। गौरतलब है कि करीब 20 साल पहले जुरहरा से हरियाणा रोडवेज की एक बस दिल्ली के लिए जाती थी जो कतिपय कारणों से बन्द हो गई थी जिसके बाद से क्षेत्रवासियों के द्वारा जुरहरा से दिल्ली के लिए रोडवेज बस सेवा की बहुत बार मांग की गई लेकिन उनकी मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया गया था . अब गत दिनों जुरहरा से जयपुर गए एक प्रतिनिधि मंडल ने सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात कर जुरहरा कस्बे से रोडवेज बसों के अभाव की समस्या से अवगत कराया था जिस पर उन्होंने तुरन्त कार्यवाही करते हुए रोडवेज के सीएमडी नथमल डिडेल को फोन कर जुरहरा से विभिन्न रूटों पर रोडवेज बसों के संचालन के निर्देश दिए थे. अब जुरहरा कस्बे से गुरुग्राम, दिल्ली, मथुरा, अलवर के लिए सीधी रोडवेज बसों का लाभ क्षेत्र वासियों को मिल सकेगा।

वहीं कस्बे से शुरू हुई रोडवेज बसों के सफल व नियमित संचालन के लिए 11 सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया जाएगा। बस स्टाफ के स्वागत के दौरान पूर्व प्रधान रविंद्र जैन, जुरहरा सरपंच लक्ष्मण साहू, भाजपा जिला मंत्री जुम्मे खां, बीजेपी नेता विनोद मानवी, जैन समाज जुरहरा के अध्यक्ष महेन्द्र जैन, योगेश जैन, डॉ महेश वृंदावनिया, अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन जुरहरा इकाई के संरक्षक ओमप्रकाश अग्रवाल व ओमप्रकाश मोदी, जुरहरा इकाई अध्यक्ष मोरमुकुट जैन, भूपेंद्र खंडेलवाल, करण अग्रवाल, तरुण जैन, पिंटू जैन, मुकेश अग्रवाल, प्रदीप जैन, सुभाष खंडेलवाल, पूरनलाल सैनी, जयंती प्रसाद जैन, नितिन खंडेलवाल, विद्यासागर साहू, पूर्व जिला पार्षद प्रत्याशी राजेन्द्र जांगिड़, चंदर भगत जी, राहुल शर्मा, रोहतास दीवान, मुकेश जमालगाड़िया, पवन सचदेवा, रविंद्र जखोकरिया, प्रमोद खण्डेलवाल, महेश शर्मा, रोहताश, सोनू जैन, कन्हैया सैन, लोकेश जैन, किशनचन्द खण्डेलवाल, सोनी सचदेवा, तोताराम खण्डेलवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page