सफाई कर्मचारियों की सैलरी हर महीने 7 तक सुनिश्चित करें : अशोक कुमार गर्ग

Font Size

अपनी मांगों को लेकर नगर पालिका कर्मचारी संघ के पदाधिकारी मानेसर नगर निगम के आयुक्त से मिले

मानेसर, 27 सितंबर ।  मानेसर नगर निगम के आयुक्त अशोक कुमार गर्ग ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को हर महीने की 7 तारीख तक तनख्वाह देना सुनिश्चित करें। कर्मचारियों की तनख्वाह उनके बैंक खाते में जमा की जाए। साथ ही उनके पीएफ और ईएसआई खातों को भी मोबाइल नंबर से लिंक करवाने का काम संबंधित सफाई एजेंसी की ही जिम्मेदारी है।

नगर पालिका कर्मचारी संघ के पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर बुधवार को नगर निगम आयुक्त से मिले। आयुक्त ने कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए सफाई का काम कर रही संबंधित एजेंसी को आदेश देते हुए कहा कि कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। सभी 1006 कर्मचारियों की सैलरी समय पर जमा कराई जाए।

उनके पीएफ और ईएसआई की राशि का भी भुगतान समय पर करना एजेंसी की जिम्मेदारी है। इसके अलावा आयुक्त ने नगर निगम की स्थापना शाखा को आदेश देते हुए कहा कि जो सफाई कर्मचारी नगर निगम के गठन से पहले पंचायत विभाग की ओर से नियुक्त किए गए थे , सरकार की पॉलिसी के तहत उन्हें निगम पे-रोल पर किया जाना चाहिए।

इसके अलावा नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान राजेश कुमार ने आयुक्त को एक मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि सफाई कर्मचारियों को वर्दी और जूते, तेल व साबुन, सरकार की हिदायत अनुसार कर्मचारियों को एलटीसी का लाभ सहित अन्य मांग आयुक्त के समक्ष रखी। इसपर आयुक्त ने संबंधित अधिकारी को जल्द से जल्द काम सुनिश्चित करने के आदेश दिए।

इस मौके पर उनके साथ नगर निगम के संयुक्त आयुक्त दिनेश कुमार, नगर निगम के अकाउंट विंग, सेनिटेशन विंग, एस्टेब्लिशमेंट विंग के अधिकारी व कर्मचारी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page