स्कूल में घुसकर वृद्ध के साथ मारपीट, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: जुरहरा- कामां रोड पर ग्राम नेतवाड़ी के पास स्थित सीतेश पब्लिक स्कूल में गुरुवार की रात्रि को तीन अज्ञात बदमाशों ने स्कूल में घुसकर वहां सो रहे वृद्ध के साथ मारपीट कर दी। वृद्ध के द्वारा शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग गए। घटना के बारे में पीड़ित वृद्ध के पुत्र मुकेश ने जुरहरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

मामला दर्ज कराकर मुकेश ने बताया कि जुरहरा- कामां रोड पर ग्राम नेतवाडी के पास हमारा सीतेश आदर्श पब्लिक माध्यमिक विद्यालय है।  दिनांक 21.09.2023 की रात्रि को मेरे पिताजी उदयचन्द पुत्र भूरजीराम विद्यालय में सोए हुए थे तभी रात्रि समय करीब 10.50 बजे दो अज्ञात बदमाश कट्टों से लैस होकर हमारे स्कूल की बिल्डिंग में अन्दर घुस गए व एक बदमाश स्कूल के बाहर खड़ा हो गया और स्कूल में सो रहे मेरे पिताजी को जान से मारने की नीयत से उन पर साथ लात-घूंसो व कट्टों की बट से जानलेवा हमला कर दिया जिससे मेरे पिताजी को सिर, चेहरे सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट आई हैं.

उन्होंने बताया कि पिताजी के द्वारा शोर मचाने पर पास में ही ट्यूबेल पर सो रहे मेरे ताउजी प्रेमचन्द वहां पंहुचे और शोर मचाया तो उपरोक्त अज्ञात बदमाश मेरे पिताजी को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। दो बदमाशों को विद्यालय के अन्दर से व एक बदमाश को स्कूल बाहर से भागते हुए मेरे ताउजी ने देखा। वहीं स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page