सैक्टर 9 महाविद्यालय में प्रतिभा खोज कार्यक्रम : विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

Font Size

-नृत्य, गायन, अभिनय, ललित कला व साहित्यिक गतिविधियों में लिया बढ़-चढ़ कर भाग

गुरुग्राम, 16 सितम्बर। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में प्रतिभा खोज कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया ग. इसमें विद्यार्थियों ने गायन, नृत्य, अभिनय, साहित्यिक, ललित कला का प्रदर्शन किया। समाजसेवी डॉ डी पी गोयल ने मुख्यातिथि के तौर पर विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाया तथा उन्हें सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

डॉ गोयल ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी प्रतिभाशाली होता है। उन्होंने विद्यार्थियों की नैतिक शिक्षा पर बल देने के लिए कहा तथा सबसे पहले उन्हें एक अच्छा मनुष्य बनने की प्रेरणा दी जो अपने माता-पिता, गुरुजनों का सम्मान कर सके। उन्होंने कहा कि युवाओं के पास शक्ति है जिसका सुदपयोग करना चाहिए। यदि युवा अपनी ऊर्जा को सही दिशा में उपयोग करें तो हम देश को प्रगति के पथ पर बहुत आगे ले जा सकते हैं। उन्होंने सभी युवाओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

सैक्टर 9 महाविद्यालय में प्रतिभा खोज कार्यक्रम : विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन 2
महाविद्यालय की प्राचार्या मधु अरोड़ा ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों की छिपी हुई प्रतिभा को उजागर करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि इसमें भाग लेने वाला प्रत्येक विद्यार्थी बधाई का पात्र है क्योंकि मंच पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए महाविद्यालय के सभी सदस्यों को बधाई दी।

कार्यक्रम के संयोजक डॉ सुरेंद्र कुमार तथा रोहित शर्मा ने सभी स्टाफ सदस्यों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही युवा उत्सव के लिए महाविद्यालय के विद्यार्थियों की टीम तैयार होगी जो युवा उत्सव में बढ़चढ़ कर भाग लेगी।सैक्टर 9 महाविद्यालय में प्रतिभा खोज कार्यक्रम : विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन 3

इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

 

 

 

 

You cannot copy content of this page