नगर निगम के मुख्य अभियंता विशाल बंसल के साथ ठेकेदार यूनियन की बैठक : काम की क्वालिटी में सुधार करने की हिदायत

Font Size

 गुरुग्राम : नगर निगम गुरुग्राम में शनिवार को ठेकेदारों की मुख्य अभियंता के साथ बैठक हुई जिसमें ठेकेदारों ने अपनी समस्या मुख्य अभियंता विशाल बंसल के सामने रखी . कुछ समस्याओं का समाधान उन्होंने मौके पर ही कर दिया और कुछ समस्याओं के लिए समय लिया गया .

उल्लेखनीय है कि विशाल बंसल ने अभी कुछ दिन पहले ही मुख्य अभियंता नगर निगम गुरुग्राम का पदभार संभाला है.  उन्होंने यह ख़ास पहल करते हुए जमीनी स्तर की सच्चाई को जाना . उनके साथ उनके कार्यकारी अभियंता,एसडीओ भी उपस्थित रहे.

नगर निगम के मुख्य अभियंता विशाल बंसल के साथ ठेकेदार यूनियन की बैठक : काम की क्वालिटी में सुधार करने की हिदायत 2मीडिया से बातचीत में ठेकेदार एसोसिएशन के प्रधान मनीष सैदपुर ने इस बैठक को सफल बताया . उन्होंने कहा कि जो समस्याएं मुख्य अभियंता के सामने रखी गई उन्होंने उसको बहुत ध्यान से सुना और कुछ का तो मौके पर ही समाधान कराया।

मुख्य अभियंता विशाल बंसल ने भी ठेकदारों के सामने अपनी बात रखी व सख्त हिदायत दी की काम की क्वालिटी में सुधार करें अन्यथा गुरुग्राम नगर निगम को छोड़ जाएं . श्री बंसल ने सभी से कहा कि काम को समय पर खत्म करें और कोई समस्या किसी की प्रकार की आती हैं तो वो मुख्य अभियंता को बतायें अन्यथा अपनी यूनियन में लिख कर दें।

एसोसिएशन के प्रधान मनीष सैदपुर ने बताया कि ऐसी बैठक मुख्य अभियंता के साथ पहली बार हुई हैं. ये एक सकारात्मक पहल हैं और यह बैठक समय समय पर होती रहेगी यह आश्वाशन मुख्य अभियंता ने ठेकेदारों को दिया . उन्होंने सभी के सामूहिक विषयों को मुख्य अभियंता के सामने रखा. उसके बाद बारी बारी से ठेकदारों ने भी अपनी स्वयं की समस्याओं को भी रखा।

इस बैठक में मुख्य अभियंता विशाल बंसल,कार्यकारी अभियंता, एसडीऔ व ठेकदार यूनियन की तरफ से यूनियन प्रधान मनीष सैदपुर,चेयरमैन मनीष भारद्वाज,वरिष्ठ उपप्रधान रामकुमार लाली,उपप्रधान जगदेव सिंह,महामंत्री वीरेंद्र चौहान,कोषाध्यक्ष प्रदीप वशिष्ठ,सचिव सुरेंद्र ठाकरान,भीम सिंह,दीपक कुमार,राजनीतिक सलाहकार मनोज पांचाल,पवन नहरा,सदस्य फुल सिंह यादव,वरिष्ठ ठेकेदारों में नरेंद्र भारद्वाज,जोगिंद्र कटारिया,अनंतराम फौजी,रविंद्र भारद्वाज,संजीव गाबा,दल सिंह अत्री,अशोक भारद्वाज,सतीश बंसल,नरेंद्र लोहान,दुबेश्वर पंडित,हेमंत रस्तोगी सहित कई ठेकेदार उपस्थित थे ।

You cannot copy content of this page