जे पी नड्डा बोले : शिवराज सरकार ने एम् पी में समावेशी व सर्वस्पर्शी विकास सुनिश्चित किए

Font Size

भोपाल :  भारतीय जनता पार्ट्री के  राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि  देश में मध्य प्रदेश, स्वच्छता, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण में नंबर एक पर है। प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना में भी मध्य प्रदेश ने नंबर 1 की बाजी मारी है। प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना, महिलाओं के सशक्तिकरण में प्रसूति से लेकर के हर तरीके के बच्चों के विकास के लिए जो कार्यक्रम चलाए गए हैं उसमें भी मध्य प्रदेश नंबर एक पर खड़ा है।

मध्यप्रदेश में पार्टी की  ‘जन आशीर्वाद यात्रा’  को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि प्रधान मंत्री स्वनिधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना में भी मध्य प्रदेश नंबर एक पर है।उन्होंने कहा कि  मध्यप्रदेश आज बढ़ते हुए कदम के साथ एक उत्तम राज्य के रूप में आगे बढ़ा है. इसके लिए मैं भारतीय जनता पार्टी और शिवराज सिंह जी को बधाई देता हूँ जिन्होंने यहाँ तक इस यात्रा को पहुंचाया है।
उनका कहना था कि मध्य प्रदेश की पावन भूमि पर ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ में जन-जन का उत्साह भारतीय जनता पार्टी के प्रति उनके विश्वास का प्रतिबिंब है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने यहां समावेशी व सर्वस्पर्शी विकास सुनिश्चित किए हैं। यह क्रम निरंतर जारी रहेगा। वर्ष 2002 में मध्य प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय 11,171 रुपये थी, आज प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय बढ़कर 1 लाख 40 हजार रुपये हो गई है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: