कांग्रेस बोली : पीएम मोदी के परम मित्र अडानी के गड़बड़झाले पर एक और रिपोर्ट आई है

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी ने आज एक बार फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अदानी मामले में कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की . पार्टी के मिडिया महासचिव जयराम रमेश ने प्रेसवार्ता में कहा कि पीएम मोदी के परम मित्र अडानी के गड़बड़झाले पर एक और रिपोर्ट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, अडानी ग्रुप ने गुपचुप तरीके से खुद के शेयर खरीदे और फिर स्टॉक एक्सचेंज में लाखों डॉलर का निवेश किया।

कांग्रेस महासचिव ने यह कहते हुए हमला बोला कि  2014 की शुरुआत में SEBI को इस गड़बड़झाले की भनक लगी थी, लेकिन अडानी के दोस्त मोदी के PM बनते ही SEBI ने जांच में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

उन्होंने कहा कि साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में G20 शिखर सम्मेलन हुआ था। वहां PM मोदी ने काले धन, मनी लॉन्ड्रिंग और शेल कंपनियों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय सहयोग की बात कही थी। अब नई दिल्ली में G20 सम्मेलन होने से पहले खुलासा हुआ है कि PM मोदी के चहेते दोस्त ने शेल कंपनियों का इस्तेमाल किया है, SEBI के नियमों का उल्लंघन किया है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि इस समबन्ध में कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी आज शाम 5 बजे इस मामले पर प्रेसवार्ता करेंगे और सारी बातें विस्तार से रखेंगे .

You cannot copy content of this page