साइक्लोथॉन में भाग लेने के लिए जिलावासी कराएं पंजीकरण : डीसी

Font Size

– पंजीकृत की रहेगी साइक्लोथॉन में अग्रणी भागीदारी, मिलेगा ई-प्रमाण पत्र
– 1 सितंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल से रवाना करेंगे साइक्लोथॉन, 06 को पहुंचेगी गुरुग्राम

गुरुग्राम, 30 अगस्त। हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रम की श्रृंखला में भारत के अमृतकाल में नशा मुक्त हरियाणा अभियान के तहत आयोजित की जाने वाले साइक्लोथॉन के लिए इच्छुक व्यक्ति uday.haryana.gov.in/AntiDrug_Cyclothon पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं। पंजीकरण के आधार पर ही साइक्लोथॉन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को ई प्रमाण पत्र भी मिलेगा।

डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि हरियाणा सरकार की ओर से नशा मुक्त हरियाणा अभियान में गुरुग्राम जिला साइक्लोथॉन के माध्यम से सकारात्मक जिम्मेदारी निभाएगा और आगामी 06 सितंबर को गुरुग्राम जिला में पहुंचने वाले साइक्लोथॉन में उत्साहपूर्वक जिलावासी साइकिलिंग करते हुए नशा मुक्त हरियाणा का संदेश जन-जन तक पहुंचाएंगे।

डीसी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के उद्देश्य से हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रमों की श्रृंखला में 1 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक नशा मुक्त हरियाणा अभियान की शुरुआत की जा रही है। इस अभियान के तहत प्रदेश के सभी जिलों को कवर किया जा रहा है और लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक करने के लिए साइक्लोथॉन अर्थात साईकिल रैली के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित की जाएंगी जिसे लेकर एक्टिविटी कलैण्डर भी तैयार किया गया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगामी 1 सितंबर को करनाल से हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली का आगाज करेंगे जो 06 सितंबर को गुरुग्राम पहुंचेगी। साईकिल रैली का समापन 25 सितंबर को यमुनानगर में होगा।

You cannot copy content of this page