पंचकुला भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक में SYL मामला

Font Size

पंचकुला : पंचकुला के सेक्टर 12 में भाजपा की जिला कार्यकारिणी की आज हुई बैठक । इस कार्यकारिणी बैठक की अध्यक्षता पंचकूला बीजेपी के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने की। प्रदेश प्रवक्ता व जिला प्रभारी डॉ संजय शर्मा ने SYL पर बोलते हुए कहा कि SYL हरियाणा की जीवन रेखा है और कांग्रेस पार्टी व् इनेलो ने इस मुद्दे पर राजनीती की है लेकिन बीजेपी सरकार सुप्रीम कोर्ट से SYL मामले में फैसला हरियाणा के हक में आया है।

उन्होंने कहा की बीजेपी ने राष्ट्रपति से जल्द से जल्द पानी की खुदाई करवाने की मांग की है। इस कार्यकारिणी बैठक में लगभग 250 पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल रहे।

इस कार्यकारिणी बैठक में पंचकुला के विधायक व मुख्य सचेतक ज्ञानचन्द गुप्ता, कालका की विधायक लतिका शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता व जिला प्रभारी डॉ संजय शर्मा के अलावा प्रदेश स्तर के अधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहें। जाट आंदोलन की चेतावनी पर उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने जाट आरक्षण का प्रस्ताव लेकर आयी है और मामला हाई कोर्ट में चल रहा है।

उन्होंने कहा कि कुछ राजनितिक शक्तिया बाहर से आकर हरियाणा के लोगो को भड़काने का काम कर रहे है। पंजाब ,यूपी, उत्तरखंड और अन्य राज्यो के चुनावो पर बोलते हुए कहाकि नोटबंदी के फैसले के चलते लोग सरकार के साथ है।

इन सभी राज्यों में आने वाले विधान सभा चुनावो में बीजेपी की सरकार बनेगी। पंचकूला में महिलाओ के प्रति बढ़ते अपराध और रेप की घटनाओ पर बोलते बीजेपी ऐसी घटनाओ को लेकर प्रशासन से बात करेगे।

You cannot copy content of this page