भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम को मिला विस्तार : बादशाहपुर मंडल का गठन

Font Size

-बादशाहपुर विधानसभा की जिम्मेदारी ओमप्रकाश यादव पूर्व प्रधान हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन को सौंपा गया 

-रोडवेज व अन्य विभागों के छः हजार रिटायर्ड कर्मचारियों को प्रकोष्ठ से जोड़ने का दिया आश्वासन 

–  कर्मचारी प्रकोष्ठ के सदस्य भाजपा को मजबूत करने में निभाएंगे अहम भूमिका

गुरुग्राम : भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम को विस्तार करते हुए रविवार 23 जुलाई को बादशाहपुर मंडल कर्मचारी प्रकोष्ठ का विधिवत रूप से गठन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं दीनदयाल उपाध्याय को पुष्पांजली अर्पित की गई। जिला संयोजक एम आर लारोइया व जिला सह संयोजक डॉ हरीश कुमार भृगु ने सभी सदस्यों के साथ पुष्पांजली अर्पित कर विधिवत सभा का आरम्भ किया । सभा का संचालन डॉ हरीश कुमार भृगु ने किया।

बैठक में बादशाहपुर मंड़ल अध्यक्ष सुनील यादव, मंडल महामंत्री मनोज जिंदल, उपाध्यक्ष दिनेश यादव भी मौजूद थे । मंच पर जिला संयोजक कर्मचारी प्रकोष्ठ एम आर लारोइया, ओमप्रकाश यादव प्रधान, नरेश नीमवाल नंबरदार जिला महामंत्री एससी मोर्चा, आर एस चौधरी जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद्, हरीश कुमार भृगु जिला सहसंयोजक कर्मचारी प्रकोष्ठ, अनिल राठौर सह संयोजक सोहना विधानसभा और विजेन्द्र कुमार भी बैठक में शामिल हुए।भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम को मिला विस्तार : बादशाहपुर मंडल का गठन 2

हरीश कुमार भृगु ने कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम कि अभी तक की सभी गतिविधियों का व्योरा उपस्थित जनसमूह के सामने रखा. उन्होंने प्रकोष्ठ के कार्यों की विस्तार से जानकारी सांझा की. उन्होने बताया कि कर्मचारी वर्ग के हितों के लिए हमारे कार्यकर्ता किसी भी हद तक जा कर काम करते हैं। विगत दिनों में कर्मचारियों की 23 समस्याओं का समाधान पूर्ण रुप से करने में सफल रहे । उन्होंने आश्वस्त किया कि भविष्य में भी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी इसी प्रकार कर्मचारियों के हितों के लिए  काम करते रहेंगे।

सभा को संबोधित करते हुए सुनील यादव, मंडल अध्यक्ष भाजपा ने भी बादशाहपुर विधानसभा की जिम्मेदारी ओमप्रकाश यादव पूर्व प्रधान हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन के हाथों में सौंपें जाने के निर्णय का भरपूर समर्थन किया . उन्होंने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी ओमप्रकाश यादव के हाथ में देकर जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। भाजपा को एक ऐसी ताकत दी है जिसका प्रभाव भविष्य में बहुत सुंदर दिखाई देगा।

बैठक को एससी मोर्चा महामंत्री नरेश नीमवाल ने भी सम्बोधित किया. उन्होंने कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम की सराहना करते हुए कहा कि जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने अथक प्रयास से भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम को मिला विस्तार : बादशाहपुर मंडल का गठन 3आज की बैठक को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश यादव प्रधान ने जिला गुरुग्राम कर्मचारी प्रकोष्ठ को बताया कि हरियाणा रोडवेज व अन्य विभागों से लगभग छः हजार रिटायर्ड कर्मचारी उनके साथ जुड़े हुए हैं. उन्होंने यह कहते हुए आश्वस्त किया कि  वह उन सभी को भाजपा की टीम से जोड़ने का भरसक प्रयास करेंगे।

जिला संयोजक एम आर लारोइया ने अपने भाषण में कहा कि जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ गुरुग्राम हरियाणा में सबसे सशक्त  संगठन बनकर उभरा है. बहुत सी ताकतों ने इस ईकाई का तोड़ने का भरसक प्रयास किया लेकिन हम प्रधान मंत्री नरेंद्र  मोदी के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं. . उन्होंने कहा कि हमने हार ना मानने का बीड़ा उठाया है, हमारे संगठन को कोई भी तोड़ने का जितना ज्यादा प्रयास करेगा हम उतनी ही दोगुनी ताकत से खड़े हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि हम मोदी जी के सच्चे सिपाही हैं. हम कभी भी हार नहीं मानने वालों में से हैं। उन्होंने बताया कि कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम के पन्द्रह मंडलों से तेरह का गठन पूर्ण कर लिया गया  है, शेष दो मंडलों का गठन भी शीघ्र ही पूरा कर लिया जायेगा ।भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम को मिला विस्तार : बादशाहपुर मंडल का गठन 4

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जिन मंडलों में तोड़ फोड़ हुई थी उन्हें पुनः खड़ा करने का प्रयास जारी हैं और सफलता पूर्वक इस काम को भी करेंगे। जब आज मंडल संयोजक की जिम्मेदारी हरियाणा रोडवेज से रिटायर्ड विजेन्द्र कुमार को सौंपी तो उसी समय उनके दो सहसंयोजकों चरण सिंह एडवोकेट एवं अजित सिंह को भी नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इसके बाद ओमप्रकाश यादव प्रधान को बादशाहपुर विधानसभा का प्रभारी व संयोजक भी घोषित किया गया , जिसका वहां उपस्थित जनसमूह ने जोरदार तालियों से स्वागत किया। वहां उपस्थित जनसमूह ने नई टीम के सभी कार्यकर्ताओं का भी फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया।

आज की टीम ने 82 कार्यकर्ताओं ने अपना पदभार ग्रहण किया। इनमें ज्यादातर हरियाणा रोडवेज व अन्य विभागों से रिटायर्ड कर्मचारी थे। आज इस बैठक में लगभग 200 मौजिज व्यक्तियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर संतोष ठाकुर,अजित कश्यप,सतीश प्रधान, राजकुमार त्यागी पूर्व जिलाध्यक्ष वीएचपी, हरिओम पंडित,करन प्रधान टैम्पो यूनियन, कैप्टन हरदत्त संयोजक कर्मचारी प्रकोष्ठ भौंडसी मंडल, अमृता अहिरवार,ऋषभ अग्रवाल आइटी प्रमुख कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला गुरुग्राम, सुरेन्द्र भौण्डसी मंडल कौशिक आदि उपस्थित थे । बैठक का समापन राष्ट्रीयगान के साथ हुआ एवम् विजेन्द्र कुमार संयोजक बादशाहपुर मंड़ल कर्मचारी प्रकोष्ठ ने सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापन किया।

You cannot copy content of this page