ब्रह्मा मंदिर पूजा अर्चना के साथ अजमेर संभाग में वैश्य महापंचायत जनसंपर्क अभियान का होगा आगाज

Font Size

-कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति पुष्कर मीटिंग में तय होगी

जयपुर : जयपुर ब्रह्मा मंदिर पूजा अर्चना के साथ अजमेर संभाग में वैश्य महापंचायत जनसंपर्क अभियान का आगाज होगा. यह  जानकारी संभाग प्रभारी अनिल मित्तल केकड़ी ने प्रैस को दी।

उन्होंने बताया कि विद्याधर नगर स्टेडियम जयपुर 20 अगस्त 2023 को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति के लिए 2 जुलाई रविवार को प्रातः 9:00 बजे पुष्कर में एक मीटिंग का आयोजन रखा गया है. इसमें राजस्थान के सभी संभागों के प्रभारी, जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, विधानसभा प्रभारी एवं समाज के प्रमुख लोग हिस्सा लेंगे।

उन्होंने बताया कि राजस्थान की 11125 पंचायतों, वार्डो के वैश्य जन प्रस्तावित वैश्य महापंचायत का हिस्सा बने, उनकी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए रणनीति बनाई जाएगी। इस महापंचायत के माध्यम से वैश्य समाज अपनी राजनीतिक ताकत का प्रदर्शन करेगा, ताकि आने वाले चुनावी समय में वैश्य समाज राजनैतिक दलों पर अपना दबाव बना सके।

उन्होंने बताया कि प्रदेश की वैश्य बाहुल्य 3000 पंचायतों तक प्रदेश के पदाधिकारी स्वयं निमंत्रण देने पहुँचेंगे। पंचायत में सभी घटकों के लाखों प्रतिनिधि भागीदारी करे इस बात के लिए भी सम्पूर्ण रणनीति व जनसंपर्क कार्यक्रम, पुष्कर में तैयार की जायेगी.

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों तक किस प्रकार से जनसंपर्क हो इसकी भी पूरी रूपरेखा बनेगी.  श्री मित्तल ने बताया की इस बैठक में मुख्य संरक्षक रामकुमार मूंदड़ा, मुख्य संयोजक गोविंद नारायण अग्रवाल कोटा, कार्यक्रम प्रभारी अशोक बुवानीवाला, सीताराम अग्रवाल मंगला सरिया,  ज्योति खंडेलवाल पूर्व महापौर जयपुर के विशेष रूप शामिल होने की सूचना है .

You cannot copy content of this page