पानी सप्लाई करने के काम को लेकर हुए झगड़े के मामले में दो गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। पानी सप्लाई करने के काम को लेकर हुए झगड़े के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 02 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कम्पनियों में पानी सप्लाई का काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस चौकी सेक्टर-93 गुरूग्राम में शिकायत दी कि इसको फोन पर पानी सप्लाई करने के बदले रुपए देने, रुपए न देने पर काम बंद करने तथा काम बंद ना करने पर जान मारने को धमकी दी गई थी। दिनाँक 25.03.2023 को इसके कार्यालय पर कार व मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए 10/12 युवकों ने इसके मजदूरों/नौकरों के साथ डंडों, सरिया व रॉड से मारपीट की, मोबाईल फोन छीनकर ले गए तथा गाड़ी में तोड़फोड़ की थी। इस सम्बंध में थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।

▪️उप/निरीक्षक ललित कुमार, इंचार्ज पुलिस चौकी सैक्टर-93, गुरुग्राम की टीम ने इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी सहित 2 आरोपियों को दिनाँक 27.03.2023 को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान गोपाल उर्फ लाला, उम्र 28 वर्ष व राहुल सैनी के रूप में हुई।

▪️आरोपी ने प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ में इन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त वारदात को अंजाम देने का खुलाशा किया है। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

पुलिस का कहना है कि इस वारदात के सम्बन्ध में कुछ न्यूजपेपर/चैनलों द्वारा गोलियां चलाने बारे समाचार प्रसारित किए हैं जो कि असत्य हैं। पुलिस जांच/तफ्तीश में गोली चलना नही पाया गया है। गाड़ी में सरियों से तोड़फोड़ करने के निशान मिले हैं।

You cannot copy content of this page