जीयू में स्वच्छता एक्शन प्लान 2022-23  के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित

Font Size

-छात्रों ने जागरूकता रैली निकाल दिया स्वच्छता का संदेश

-भारत को स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी हम सभी की है : प्रो. दिनेश कुमार, कुलपति

गुरुग्राम, 28 मार्च। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता के प्रति लोगों में जन जागरूकता पैदा करके आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने के उद्देश्य के साथ मंगलवार 28 मार्च को गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में स्वच्छता एक्शन प्लान 2022 -2023  के तहत विभिन्न प्रतियोगिताओं एवं जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसमें कविता प्रतियोगिता में खालिदा परवीन, नारा प्रतियोगिता में राज बाबू और बेकार की चीजों में से उत्तम चीज बनाने की प्रतियोगिता में पूजा और आस्था की टीम ने प्रथम स्थान हासिल कर बाजी मारी। गौरतलब है कि यह आयोजन गुरुग्राम विश्वविद्यालय की एनएसएस शाखा एवं पॉवरग्रिड के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया था। 


स्वच्छता एक्शन प्लान 2022 -2023  के तहत आयोजित जागरूकता रैली को गुरुग्राम विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रोफेसर दिनेश कुमार जी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जागरूकता रैली लोगो को घरों के आसपास साफ-सफाई रखने का संदेश देती हुई गुरुग्राम विश्वविद्यालय से चलकर गांव समसपुर और तिगरा के मुख्य मार्ग से होते हुए वापस गुरुग्राम विश्वविद्यालय परिसर में संपन्न हुई।

जीयू में स्वच्छता एक्शन प्लान 2022-23  के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित 2


 इस मौके पर पर गुरुग्राम यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए स्वच्छता का संदेश एवं महत्व गांव-गांव एवं जन जन तक पहुंचाने को कहा। भारत को स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी हम सभी की है। विद्यार्थी अपने परिसर के साथ ही साथ क्लास रूम और आसपास स्वच्छ रख कर स्वच्छता का संदेश जन सामान्य तक पहुंचा सकते हैं।

You cannot copy content of this page