वायदा खिलाफी कांग्रेस के खून में, राजस्थान में शहीदों की विधवाओं से कांग्रेस ने की वायदा खिलाफी : अनिल विज

Font Size

कारगिल शहीदों की विधवाओं के लिए जो फ्लैट बने थे उसमें भी घोटाला हुआ था और कई फ्लैट यह खा गए थे : अनिल विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता 78 प्रतिशत आंकी गई जोकि विश्व के किसी भी नेता से ज्यादा है : अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज ने फिल्मकार, अभिनेता और हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेयरमैन सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि “वह हरियाणा से संबंध रखते थे और उनके जाने से बहुत क्षति हुई”

चडीगढ़, 09 मार्च : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “वायदा खिलाफी कांग्रेस के खून में है और राजस्थान में शहीदों की विधवाओं से वहां की कांग्रेस सरकार ने वायदा खिलाफी की, जिस कारण विधवाओं को मोर्चा खोलना पड़ा है।“

पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इससे ज्यादा कोई घिनौनी बात हो नहीं सकती कि जो लोग सीमाओं पर हमारे लिए शहीद हो गए, सर्वोच्च बलिदान दे गए और उनकी कस्में भी खाई जाती हैं, बहुत कुछ वायदे किए जाते है उनसे ही कांग्रेस सरकार वायदा खिलाफी कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया जिस कारण अब शहीदों की विधवाओं को मोर्चा लगाना पड़ा है। वैसे तो कांग्रेस का खून ही यहीं है क्योंकि कारगिल के शहीदों की विधवाओं के लिए जो फ्लैट बने थे उसमें से भी यह बहुत सारे फ्लैट अपने चहेतों को अलॉट कर खा गए थे। कांग्रेस का तो खून ही ऐसा है।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले में शहीद जवानों की विधवाओं ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर वायदा खिलाफ का आरोप लगाया था और विरोध प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों के साथ बदलसूकी तक की गई थी।

आज विश्व के देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलना, बैठना और बात करना चाहते हैं : गृह मंत्री अनिल विज

भारत और आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री द्वारा अहमदाबाद में एक साथ क्रिकेट मैच देखने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब दोनों देशों के बीच सबकुछ ठीक होता है, तभी एक साथ बैठकर मैच देखा जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आने के बाद जो देश हमारी तरफ देखना पसंद नहीं करते थे और हाथ तक नहीं मिलाते थे, आज वह सारे देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलना, बैठना और बात करना चाहते हैं। जी-20 की अध्यक्षता पहली बार भारत को मिली है जोकि सारे देशों की सोच है उसको दर्शाता है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की लोकप्रियता 78 प्रतिशत आंकी गई जोकि विश्व के किसी भी नेता से ज्यादा है। मोदी जी की कूटनीति, सुरक्षा नीति, देश की नीति इत्यादि सब नीति सर्वश्रेष्ठ हैं।

फिल्मकार, अभिनेता और हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेयरमैन सतीश कौशिक के निधन पर गृह मंत्री विज ने दुख जताया

फिल्मकार, अभिनेता और हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेयरमैन सतीश कौशिक के निधन पर गृह मंत्री अनिल विज ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह अफसोस की बात है। सतीश कौशिक हरियाणा से संबंध रखते थे और उनके जाने से आज बहुत नुक्सान हुआ है।

गौरतलब है कि अभिनेता सतीश कौशिश दिल्ली आए थे जहां मध्य रात्रि उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

You cannot copy content of this page