अमेरिकन एयरलाइंस में यात्री पर पेशाब करने की घटना !

Font Size

नई दिल्ली :  एक बार फिर हवाई यात्रा के दौरान एक यात्री द्वारा दूसरे पर पेशाब करने की घटना सामने आई है.  मिडिया की खबर के अनुसार इस बार यह घटना अमेरिकन एयरलाइंस में हुई है. यह न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली एक फ्लाइट में  हुई . खबर है कि नशे में धुत एक यात्री ने अपने ही दोस्त पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया.

खबर में कहा गया है कि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंडिंग के बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया . यह पूरी घटना AA292 अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट की बताई जा रही है.

मिडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फ्लाइट ने शुक्रवार यानी 3 मार्च  को रात 9:16 बजे न्यूयॉर्क से उड़ान भरी और 14 घंटे 26 मिनट के बाद शनिवार यानी 4 मार्च की रात 10:12 बजे दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर उतरी.

रिपोर्ट्स के अनुसार  आरोपी कथित तौर पर अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी का छात्र है .  उसने नशे की हालत में सोते समय पेशाब कर दिया . उसका कहना है कि उसने ऐसा जानबूझ कर नहीं किया. पेशाब नींद में निकल गया और एक साथी यात्री पर गिर गया, जिसने चालक दल से इसकी शिकायत कर दी.

बताया जाता है कि उक्त छात्र ने  माफी मांगी और पीड़ित यात्री ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने से मना कर दिया. दूसरी तरफ एयरलाइन ने इसे गंभीरता से लिया और आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी जानकारी दे दी. एटीसी ने सीआईएसएफ कर्मियों को सतर्क कर दिया और आरोपी यात्री को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया .

मिडिया रिपोर्ट्स बताया गया है कि अमेरिकन एयरलाइंस ने आरोपी शख्स पर सख्त कार्रवाई की है. अमेरिकन एयरलाइंस ने एक बयान में कहा है  कि इस व्यक्ति को भविष्य में अमेरिकन एयर में यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उसने अपना रिटर्न टिकट भी केंसल कर दिया है.

 

You cannot copy content of this page