युवा संवाद इंडिया@2047 का आयोजन 25 फ़रवरी को : प्रधानमंत्री के पँचप्राण पर चर्चा होगी

Font Size

नई दिल्ली :  नेहरू युवा केंद्र संगठन छत्तीसगढ़ (युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय , भारत सरकार) द्वारा युवा संवाद तथा  Y20 कार्यक्रम का आयोजन रावतपूरा सरकार विश्वविद्यालय , रायपुर में 25 फरवरी को युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे . इस अवसर पर रायपुर सांसद सुनील सोनी , पद्मश्री अजय मंडवी, पद्मश्री फूलबासन बाई भी उपस्थित होंगी .

 

इस कार्यक्रम में मुख्यतः प्रधानमंत्री के पँचप्राण पर चर्चा होगी। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता युवा प्रतिनिधियो सहित लगभग 1500 युवा भाग ले रहे है । नेहरु युवा केंद्र संगठन के राज्य निदेशक श्रीकांत पाण्डेय ने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा और मार्गदर्शन के तहत भारत के लोगों और उपलब्धियों के गौरवमय इतिहास तथा तथा स्वतंत्रता के 75 वर्ष के रूप में आज़ादी का अमृत महोत्सव माना रहा है ।

उन्होंने बताया कि विभिन्न ज़िलों के युवा स्वयमसेवको की युवा संवाद में सहभागिता रहेगी । श्री रावतपुरा सरकार विश्वविद्यालय के कुलपति एस.के. सिंह ने बताया की मुख्य कार्यक्रम विश्वविद्यालय के सभागार में आयोजित होगा। यह कार्यक्रम प्रतिभागी युवाओं को राष्ट्रीय और अंतर्रष्ट्रिया महत्व के विभिन्न मुद्दों पर विचार व्यक्त करने का अवसर उपलब्ध कराएगा।युवा संवाद इंडिया@2047 का आयोजन 25 फ़रवरी को : प्रधानमंत्री के पँचप्राण पर चर्चा होगी 2

%d bloggers like this: