केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने युवा उद्यमी बैठक को संबोधित किया

Font Size

चितौड़गढ़ :   केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग, उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण व कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल ने चितौड़गढ़ में  चित्तौड़गढ़ अरबन कोऑपरेटिव बैंक द्वारा आयोजित युवा उद्यमी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश में सहकारिता के विस्तार से प्रगति होगी। केंद्र सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सभी को सहयोग करने का प्रयास कर रही है।

श्री  गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री का विजन देश का तेज गति  से विकास करना है। प्रधानमंत्री ने कोविड में 220 करोड़ वैक्सीन लोगों तक पहुंचाई। प्रधानमंत्री ने कोविड में समय-समय पर हर विषयों और क्षेत्रों में प्रभावी कार्य किया है। कोविड में ऑक्सीजन की कमी से उभारने में भी योगदान दिया। प्रधानमंत्री ने कोविड के समय युवाओं को विदेशों से देश में लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कोविड में हजारों युवाओं को विदेशों से भारत लाया गया।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जी 20 की अध्यक्षता और बैठकों से देश विश्व में अपनी पहचान बना रहा है। श्री गोयल ने कहा कि युवा शक्ति सबसे मजबूत है। युवा शक्ति मिलकर  देश का निर्माण करेगी, युवा कौशल और युवा शक्ति से देश को तेज गति से बढ़ाने में अपना योगदान देंगे। युवा देश का भविष्य है हैं और इसके विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। सभी मिलकर साथ काम करेंगे तो देश का विकास तेज गति से होगा।

इस अवसर पर सांसद सी पी जोशी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस अवसर पर चित्तौड़गढ़ अरबन कोऑपरेटिव बैंक के अधिकारी व कर्मचारीगण, युवा व मंत्रालयों के अधिकारी व  अन्य अतिथि भी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page