गुरुग्राम यूनिवर्सिटी और पॉवरग्रिड के संयुक्त तत्वाधान में जी 20 सम्मेलन : वाद-विवाद व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता

Font Size

भ्रष्टाचार विरोधी कार्य समूह के लिए वाद-विवाद और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

वाद-विवाद प्रतियोगिता में सिमरन रही अव्वल

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में रोहित वशिष्ठ ने मारी बाजी

भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए हम सब को एकजुट होना होगा -प्रो. दिनेश कुमार, कुलपति

गुरुग्राम, 20 फरवरी । भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दों पर जागरूकता बढ़ाने और नागरिक भागीदारी के माध्यम से सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सोमवार को गुरुग्राम विवि परिसर सेक्टर 51 में कुलपति प्रो. दिनेश कुमार की अध्यक्षता में पॉवरग्रिड एवं विधि विभाग गुरुग्राम विवि ,गुरुग्राम के सहभागिता से जी20 सम्मेलन भ्रष्टाचार विरोधी कार्य समूह के लिए वाद-विवाद और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्टेनली मैथ्यूज, मुख्य महाप्रबंधक, मानव संसाधन विकास ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर उपस्थित माननीय अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया ।

गुरुग्राम यूनिवर्सिटी और पॉवरग्रिड के संयुक्त तत्वाधान में जी 20 सम्मेलन : वाद-विवाद व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता 2

प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया और भ्रष्टाचार के नकारात्मक प्रभावों पर अपने-अपने विचार रखे। इस अवसर पर छात्रों ने क्रिएटिविटी के माध्यम से अपने हुनर का प्रदर्शन किया। वाद-विवाद प्रतियोगिता में सिमरन ने प्रथम, श्वेता ने दूसरा, मनीष भारद्वाज ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में रोहित वशिष्ठ ने प्रथम, सपना ने दूसरा, सुजाता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया इस मौके पर उपस्थित अतिथियों द्वारा सभी विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

गुरुग्राम विवि के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी विजेता छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश भ्रष्टाचार की समस्या से मुक्त हो सकता है । देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए हम सभी एकजुट होना होगा। इस अवसर पर गुरुग्राम विवि. के कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह,विधि विभाग के डीन डॉ. राकेश योगी ,डॉ. रेनू चौधरी, डॉ. सुशील शर्मा, तेजस दुबे, सी.डी किशोर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे ।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page