41 दिन गुजर जाने का बाद भी चोरी की घटना का नहीं हो पाया खुलासा

Font Size

सोमवार को कस्बे के बाजारों को बंद कर व्यापारियों ने जुरहरा थाने पर दिया धरना

पुलिस व प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: 27 दिसंबर की सुबह 4:00 बजे कस्बे के सराफा व्यवसाई महेंद्र कुमार जैन की दुकान में हुई चोरी की वारदात का स्थानीय थाना पुलिस 41 दिन बीत जाने के बावजूद खुलासा नहीं कर पाई है वहीं जुरहरा थाना पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर लिए जाने का दावा भी कर रही है। व्यापारीयों द्वारा कई बार दिए गए अल्टीमेटम के बाद भी पुलिस कोई सार्थक कार्यवाही नहीं कर पाई है जिससे नाराज जुरहरा व्यापार संघ के सदस्यों ने सोमवार को कस्बे के बाजारों को बंद कराते हुए कस्बे में मौन जुलूस निकाला और थाने पर पहुँचकर अधिकारीयों से आश्वासन मांगा जहां कोई सार्थक आश्वासन नहीं मिलने के चलते व्यापारी थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।

41 दिन गुजर जाने का बाद भी चोरी की घटना का नहीं हो पाया खुलासा 2

इस दौरान थानाधिकारी जयप्रकाश सिंह ने धरना स्थल पर पहुंचकर सभी व्यापारियों को समझाने की कोशिश की लेकिन व्यापारियों ने उनकी बात नहीं मानते हुए धरने को चालू रखा। थाने के सामने व्यापारियों के धरने की सूचना पर एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह मौके पर पहुंचे और व्यापारियों को आश्वासन दिया कि पुलिस के द्वारा अपराधियों को लगभग चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

41 दिन गुजर जाने का बाद भी चोरी की घटना का नहीं हो पाया खुलासा 3

एडिशनल एसपी के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने धरना समाप्त करने की घोषणा करते हुए बाजारों को खोल लिया। गौरतलब है कि 27 दिसंबर की सुबह कस्बे में सर्राफा व्यवसाई महेंद्र कुमार जैन की दुकान की शटर को तोड़कर अज्ञात चोर दुकान से सोने व चांदी के जेवरातों को चुरा कर ले गए थे जिससे व्यापारियों में आक्रोश एवं भय का माहौल बना हुआ है।

41 दिन गुजर जाने का बाद भी चोरी की घटना का नहीं हो पाया खुलासा 4

व्यापारी इस मामले में उच्च अधिकारियों से चोरी की वारदात का खुलासा करने की मांग कर चुके हैं। सोमवार को धरना स्थल पर मुख्य रूप से पूर्व प्रधान रविंद्र कुमार जैन, भाजपा नेता मनीष शर्मा पहाड़ी, हुकम सिंह बघेल, सुभाष चंद्र गौड़, हुकमचंद साहू व फंटूलाल सहित काफी संख्या में व्यापारी वर्ग व अन्य लोग शामिल रहे।

You cannot copy content of this page