दिल्ली में 20 वर्षीय लड़की को कार में घसीटा , मौत : 5 आरोपी पकड़े गए

Font Size

नई दिल्ली :  दिल्ली में एक 20 वर्षीय लड़की की स्कूटी को कथित तौर पर एक कार ने टक्कर मारी और फिर कुछ किलोमीटर तक उसे घसीटते चले गए. इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर में सेक्शन 304 (गैर इरादतन हत्या ) जोड़ा गया है. हादसे के एक चश्मदीद दीपक दहिया ने बताया कि आरोपी अपने वाहन के नीचे फंसी लड़की के शव को 18 से 20 किलोमीटर तक यूं ही घसीटते रहे और यह करीब डेढ़ घंटे तक ये सब चलता रहा. पुलिस ने रविवार को बताया कि कार की टक्कर से 20 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई और फिर उसे कुछ किलोमीटर तक घसीटते हुए सड़क पर ले जाया गया. पुलिस ने कहा कि घटना के बाद लड़की की हालत इतनी खराब हो गई थी कि घसीटने के बाद उसके कपड़े और शरीर तक फट गया.

दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने कहा कि वह “अपराधियों की राक्षसी असंवेदनशीलता” से हैरान हैं. दिल्ली के एलजी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आज सुबह कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी संवेदनहीनता से स्तब्ध हूं. मैं पुलिस आयुक्त, दिल्ली के साथ निगरानी कर रहा हूं और आरोपियों को पकड़ लिया गया है. फिलहाल सभी पहलुओं पर गहनता से विचार किया जा रहा है. पीड़ित के परिवार को हर संभव सहायता/मदद सुनिश्चित की जाएगी.” दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी मामले का संज्ञान लिया. मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी एल जी से बात की और आरोपियों को फांसी कि सजा दिलाने का वायदा किया .

दिल्ली के पुलिस उपायुक्त, हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि घटना के समय, लड़की स्कूटी से गिर गई और काफी दूर तक कार के नीचे घसीटती रही. पुलिस ने दर्ज कार नंबर के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया. डीसीपी ने कहा, “आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वाहन की खिड़कियां बंद थीं और तेज आवाज में संगीत बज रहा था, इसलिए उन्हें पता नहीं चला… जब उन्हें पता चला तो वे मौके से भाग गए.”

You cannot copy content of this page