प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर राष्ट्रपति , कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित बड़े नेताओं ने जताया दुःख

Font Size

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट के द्वारा अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की माताजी हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने ट्ववीट करके कहा माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मां हीरा बेन जी का निधन दुःखद। मां का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है। मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता।

 

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने ट्ववीट कर शोक सवंतदा प्रकट की उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का सौ वर्षों का संघर्षपूर्ण जीवन भारतीय आदर्शों का प्रतीक है। श्री मोदी ने ‘#मातृदेवोभव’ की भावना और हीराबा के मूल्यों को अपने‌ जीवन में ढाला। मैं पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं!

 

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा PM नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का दुखद निधन हुआ। प्रधानमंत्री का अपनी मां से एक आत्मीय जुड़ाव था। इस दुख की बेला में हमारी संवेदनाएं प्रधानमंत्री और उनके परिवार के साथ हैं। मैं आदरणीय हीरा बा को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

 

You cannot copy content of this page