हरसिमरत कौर बादल की बात पर लोकसभा में गृहमंत्री अमित शाह हंस पड़े

Font Size

Harsimrat Kaur

Harsimrat Kaurनई दिल्ली : शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर (Harsimrat Kaur) बादल ने मंगलवार को लोकसभा में पंजाब के सीएम भगवंत मान पर जमकर हमला बोला।  उनकी बात पर गृहमंत्री अमित शाह खुद को हंसने से नहीं रोक सके। लोकसभा में नशीली दवाओं की समस्या और सरकार द्वारा उठाए गए कदमों पर बहस चल रही थी।

पंजाब में ड्रग्स के मामले में सीएम मान को घेरते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि 6 महीने पहले पंजाब के मुख्यमंत्री उस कोने में बैठते थे। जो पार्लियामेंट में 11 बजे नशे की हालत में आता हो वो आज पंजाब चला रहा है। 11 बजे क्या खा-पी के आते थे, आसपास के सारे बोलते थे हमारी सीट बदल दो। जब बोलते थे तो लोग उनको जाकर सूंघते थे।

पंजाब की सड़कों पर लिखा होता है कि डोन्ट ड्रिंक एंड ड्राइव, लेकिन पंजाब में ड्रिंक करके सरकार चल रही है। ये तो हालात हैं।

इसके बाद बादल ने अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव जीतने के लिए मान ने अपनी मां की कसम खाई कि आज के बाद शराब को हाथ नहीं लगाऊंगा। केजरीवाल बोले- भगवंत मान ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है। सर वो तो कुर्बान होकर मुख्यमंत्री बन गए, लेकिन पिछले 10 महीनों में हमारे पंजाब की हालत खराब हो गई।

उनकी बात पर गृहमंत्री अमित शाह खुद को हंसने से नहीं रोक सके।

Harsimrat Kaur Harsimrat Kaur Harsimrat Kaur

Table of Contents

You cannot copy content of this page