कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछे 7 सवाल : भारत और चीन झड़प पर बहस क्यों नहीं ?

Font Size

नई दिल्ली :  कांग्रेस पार्टी ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई झड़प की घटना की पृष्ठभूमि में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा. पार्टी की ओर से महासचिव जय राम रमेश ने  सवाल किया कि वह इस विषय पर संसद में चर्चा क्यों नहीं होने दे रहे और देश को भरोसे में क्यों नहीं ले रहे हैं ?

जयराम रमेश ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री का यह राजनीतिक कर्तव्य और नैतिक जिम्मेदारी है कि वह इस मुद्दे से जुड़े सवालों पर अपने ‘मन की बात’ करें. उन्होंने यह बयान उस वक्त दिया है, जब बीजेपी अरुणाचल प्रदेश में ‘चीनी सैनिकों ने भारतीय सैनिकों की पिटाई करने’ संबंधी टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी पर लगातार हमले कर रही है. बीजेपी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस को राहुल गांधी को फौरन पार्टी से निष्कासित करना चाहिए.कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछे 7 सवाल : भारत और चीन झड़प पर बहस क्यों नहीं ? 2

रमेश ने अपने बयान में प्रधानमंत्री से सात सवाल पूछे और कहा, ‘‘यह प्रधानमंत्री का राजनीतिक कर्तव्य और नैतिक जिम्मेदारी है कि वह इन सात सवालों पर अपने ‘मन की बात’ करें. राष्ट्र जानना चाहता है.

You cannot copy content of this page