अग्रवाल समाज की ओर से निशुल्क वैवाहिक रिश्ते सेवा केंद्र का हुआ शुभारंभ

Font Size

चरखी दादरी :अग्रवाल समाज के गणमान्य व्यक्तियों के प्रयास से स्थानीय रेलवे रोड पर अस्थाई कार्यालय बनाकर निशुल्क विवाहित परिचय रिश्ते सेवा केंद्र का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन विकास ट्रस्ट रजि. रोहतक के संस्थापक व कोषाध्यक्ष देशराज बंसल व राधेश्याम गुप्ता, राजेंद्र गोयल एवं गणपतराय गोयल ने बतौर अतिथि शिरकत की ।

अतिथियों के कर कमलों द्वारा फीता काटकर कार्यालय का शुभारंभ किया गया। अग्रवाल समाज ट्रस्ट चरखी दादरी के संस्थापक बलराम गुप्ता ने बताया कि अग्रसेन विकास ट्रस्ट रोहतक गत 8 वर्षों से समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों का आपस में परिचय करवा कर उनके परिवार की सहमति से रिश्ते सेवा प्रदान कर रही है ।

अग्रवाल समाज की ओर से निशुल्क वैवाहिक रिश्ते सेवा केंद्र का हुआ शुभारंभ 2रोहतक की उपरोक्त संस्था के सहयोग से चरखी दादरी में यह सेवा प्रारंभ की जा रही है। वैश्य एजुकेशन सोसाइटी के पूर्व प्रधान राधेश्याम गर्ग, अग्रवाल सेवा संघ के पूर्व प्रधान बिशंबर देवसरिया, महाराजा अग्रसेन सेवा सदन चरखी दादरी के प्रधान रेखराज देवसरिया ने कहा कि वर्तमान में मध्यस्थता के लिए समाज के व्यक्तियों की रुचि ना होने के कारण युवाओं व युवतियों के रिश्ते बनाने में काफी कठिनाइयां आ रही है। अत: सामाजिक स्तर पर रिश्ते सेवाओं की अत्यंत आवश्यकता है ।

अग्रवाल सभा संरक्षक रविंदर गुप्ता, अग्रवाल भवन सोसाइटी कोषाध्यक्ष मितेश कानोरिया तथा अग्रवाल वैश्य समाज के युवा प्रदेश महासचिव रवि बधवानिया ने बताया कि अग्रवाल समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों को अपना परिचय पत्र संस्था के कार्यालय में दर्ज करवाना होगा। इसके उपरांत संस्था के सदस्य उनकी आवश्यकता के अनुरूप मिलान करके रिश्ता बनाने के लिए प्रयास करेंगे ।

इस अवसर पर उपस्थित सुरेश ऐरण, राधेश्याम गर्ग, विशंभर देवसरिया, रविन्द्र गुप्ता, रिषि दुबलधनिया, रेखराज देवसरिया, जगदीश ऐरण, दयाकिशन गर्ग, रवि बधवानियां, भूनेश गोयल, पवन दिल्लीवान, अनुज पांडवानिया, ललित महाजन, कृष्ण बंसल, अनुराग गुप्ता ने रिश्ते सेवा कार्य को सराहनीय बताते हुए सहयोग करने के लिए सहमति जताई ।

You cannot copy content of this page