गुरुग्राम पुलिस ने 24 घंटे में दो शातिर वाहन चोर किए गिरफ्तार, वाहन चोरी के 11 मामले भी सुलझे

Font Size
  • कब्जे से 07 स्कूटी व एक मास्टर चाबी बरामद
  • गुरुग्राम, 15 दिसंबर। गुरुग्राम पुलिस ने 24 घंटे के भीतर वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी के 11 मामले सुलझाए। पूछताछ के उपरांत उनके कब्जे से सात स्कूटी तथा एक मास्टर चाबी भी बरामद की गई है।
  • क्या था मामला-

गुरुग्राम के सेक्टर 37 स्थित पुलिस थाना में हरी नगर निवासी हरिओम नामक व्यक्ति द्वारा शिकायत दी गई कि शिकायतकर्ता ने अपने मकान के बाहर रात को स्कूटी खड़ी की थी और जब सुबह उठकर उन्होंने देखा तो वहां पर उनकी स्कूटी नहीं मिले आसपास देखने पर भी उन्हें कहीं स्कूटी नजर नहीं आई। उन्होंने शिकायत में बताया कि रात के समय कोई अनजान व्यक्ति उनकी स्कूटी चोरी करके ले गया। प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस थाना सेक्टर-37, गुरुग्राम में चोरी संबंधित विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

प्राप्त शिकायत पर अपराध शाखा सेक्टर-10, गुरुग्राम ने गुप्त सूत्रों के आधार पर प्राप्त जानकारी से 24 घंटे से कम समय में हीमगिरी चौक, गुरुग्राम से पुलिस ने दो व्यक्तियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की। जिनकी पहचान साहिल व गौरव उर्फ गोलू के रूप में हुई।

शुरुआती पूछताछ में दोनों आरोपियों ने वाहन चोरी की वारदात में शामिल होना कबूल किया है। उनके कब्जे से चोरी किए हुए 07 स्कूटी वाहन व 01 मास्टर चाबी भी बरामद हुई । इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी से गुरुग्राम में वाहन चोरी के 11 मामले भी सुलझा लिए गए। आरोपियों को अदालत के सम्मुख पेश कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

You cannot copy content of this page