स्वामित्व योजना ग्रामीणों को जमीन का मालिकाना हक दिलाने में कारगर : डीसी

Font Size

– स्वामित्व योजना के तहत लंबित कार्यो को शीघ्र करे पूरा: निशांत कुमार यादव ,उपायुक्त
– डीसी ने स्वामित्व योजना से जुड़े अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशानिर्देश

गुरुग्राम, 10 दिसंबर। मुख्यमंत्री हरियाणा के प्रधान सचिव वी. उमा शंकर ने शनिवार को स्वामित्व योजना के तहत आयोजित वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जिला उपायुक्तों सहित संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देते हुए स्वामित्व योजना के लंबित कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

डीसी निशांत कुमार यादव ने प्रधान सचिव वीडियो कान्फ्रेसिंग उपरांत स्वामित्व योजना से जुड़े अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेते हुए कहा कि जिला के सभी गांवों के लोगों को उनका मालिकाना हक दिए जाने की सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है। उन्होंने कहा कि प्रोपर्टी कार्ड से संबंधित शत प्रतिशत कार्य पूरा करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्वामित्व योजना सरकार की प्राथमिकता है और सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को सरकार की मंशा के अनुसार ही काम करना है। सरकार के निर्देशों के अनुसार लंबित कार्यो में तेजी लाकर प्राथमिकता के आधार पर कार्य करें। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत लोगों को उनकी संपत्ति का मालिकाना हक मिले इसके लिए सक्रिय भूमिका अदा करते हुए कार्य करें।

इस अवसर पर गुरुग्राम के एसडीएम रविंदर यादव , तहसीलदार, नायब तहसीलदार, डीडीपीओ नरेंद्र सारवान सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page