श्रद्धा के ब्वॉयफ्रेंड आफताब ने कहा हाँ मैंने ही की थी श्रद्धा की हत्या

Font Size

नई दिल्ली  :  दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. यह जान कार लोग हतप्रभ हैं कि 28 वर्षीय युवक आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की और फिर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. इसका अमानवीय पक्ष तो यह भी रहा कि  आरोपी ने अपनी प्रेमिका के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा और हर रात महरौली के जंगल में एक एक टुकड़े को फेंकने जाता रहा . अब यह दरिंदा पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में उक्त लड़की की हत्या करने की बात कबूल कर ली है .

सूत्रों का कहना है कि आरोपी पुलिस के सामने ज्यादातर अंग्रेजी में ही बात कर रहा है. ये मामला करीब 6 महीने पुराना है जिसका खुलासा अब हुआ है. आफताब और श्रद्धा वॉकर (26) नाम की युवती की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में नौकरी के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया. बताया जाता है कि लड़की के परिजनों ने इस रिश्ते का विरोध किया तो दोनों दिल्ली आ गए.  बीते मई के महीने में दोनों ने दिल्ली के महरौली में मकान किराए पर लिया था. आरोपी ने 18 मई को इस हत्याकांड को अंजाम दिया था.  पूछताछ में यहाँ खुलासा हुआ है कि  आरोपी आफताब ने डेक्सटर वेब सीरीज देखकर इस हत्या को अंजाम दिया. वेब सीरीज से उसे बॉडी डिस्पोज करने का आइडिया आया था. आरोप है कि मकान से शव की बदबू न आए इसके लिए आरोपी अगरबत्ती जलाया करता था.

 

कई दिनों तक लड़की की खोज-खबर न मिलने पर लड़की के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो अब जाकर ये मामला खुला है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने कथित तौर पर शादी को लेकर हुई बहस के बाद युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने पांच दिन की रिमांड पर लिया है.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: