हिमाचल की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा खुला पत्र

Font Size

नई दिल्ली :  हिमाचल प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक खुला पत्र लिखा है. ये पत्र कल के मतदान से ठीक पहले लिखा गया है. इस पत्र के माध्यम से पीएम मोदी ने प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार लाने की अपील की है. साथ ही डबल इंजन की सरकार के काम का जिक्र किया है. पत्र में पीएम मोदी ने लिखा है कि  इस समय जब आप हमारी देवभूमि के भविष्य के लिए अपना महत्वपूर्ण मत देने जा रहे हैं, मैं आपको आपके अनवरत आशीष और प्रेम के लिए नमन करना चाहता हूं. हिमाचल एक ऐसी अलौकिक भूमि है जिसके एक बार भी दर्शन करने वाला व्यक्ति आजीवन इसकी आभा को अनुभव करता है. मुझे तो आप सबके बीच कई बार रहने का सौभाग्य मिला है. इस ऋण को उतारने के लिए हिमाचल की अनवरत सेवा करना मेरा आजीवन दायित्व है.

बीते वर्षों में पूरे प्रदेश और विशेषकर दशकों से उपेक्षित हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्रों के विकास के लिए डबल इंजन सरकार ने तेजी से काम किया है. मैं इस विकास अभियान को हिमालय के शिखर की तरह ही गगनचुंबी ऊंचाई तक पहुंचते देखना चाहता हूं.

 

मेरा आप सबसे विशेष आग्रह है कि देवभूमि के विकास की इस यात्रा को आने वाले वर्षों में ऐसे ही जारी रहने दें. ये आग्रह इसलिए भी है क्योंकि जब 2014 में मैं केंद्र सरकार में आया और यहां दूसरे दल की सरकार थी, तो उसने केंद्र की योजनाओं को आगे नहीं बढ़ने नहीं दिया. जब हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनी तो फिर विकास का तेज सिलसिला शुरू हुआ. इस सिलसिले को रुकने नहीं देना है.

उन्होंने आगे लिखा मुझे पूर्ण विश्नास है कि पिछली बार की तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद बीजेपी को मिलेगा और एक बार फिर से हिमाचल में कमल का फूल खिलेगा. कमल के फूल को दिया गया एक-एक वोट सीधा मेरी शक्ति बढ़ाएगा.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: