35वीं राष्ट्रीय स्तर की अंडर–11ओपन व गर्ल्स शतरंज प्रतियोगिता के सातवें दिन बड़ा उलटफेर

Font Size

-हरियाणा  के निमय अग्रवाल की टॉप 10 में हुई वापसी 

-रविवार को होगा प्रतियोगिता का समापन, विजेता खिलाड़ियों को मिलेंगे पुरस्कार

-लड़कियों में आँध्रप्रदेश की एरीना फिडे मास्टर गोर्ली नयना जबकि लड़कों में गुजरात के ज्वाल सौरिन सबसे आगे

-सेक्टर 46 स्थित एच एस वी ग्लोबल स्कूल में शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन

गुरुग्राम :  शहर के सेक्टर 46 स्थित एच एस वी (HSV) ग्लोबल स्कूल में 35वीं राष्ट्रीय स्तर की अंडर– 11 ओपन और गर्ल्स की शतरंज प्रतियोगिता के सातवें दिन हुए बड़े उलटफेर. डिस्ट्रिक्ट चैस एसोसिएशन गुडगाँव के सेक्रेटरी एडवोकेट राजपाल चौहान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सातवें दिन बड़े उलटफेर हुए जिससे प्रतियोगिता और रोमांचक हो गयी है. उन्होंने यह भी बताया की रविवार को प्रतियोगिता का समापन होगा जिसमें करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे व चैस इन स्कूल प्रोजेक्ट के चेयरमैन अजित कुमार वर्मा गेस्ट ऑफ़ ऑनर की भूमिका निभाएंगे.

9 वें राउंड के बाद परिणाम इस प्रकार रहे : 

लड़कियों के वर्ग में : आँध्रप्रदेश की एरीना फिडे मास्टर गोर्ली नयना 8 अंकों के साथ सबसे आगे चल रही  है. तमिलनाडु की एरीना कैंडिडेट मास्टर निवेदिता, दिल्ली की परीषिता गुप्ता 7.5 अंकों के साथ आगे चल  रही है.  कर्नाटक की सिद्धि राव, महाराष्ट की वृतिका कृष्णा 7 अंकों के साथ आगे चल रही है.

तेलंगाना की सरन्या देवी, तेलंगाना की कीर्तिका बी, कर्नाटक की आद्या रंगनाथ, कर्नाटक की श्रेया राजेश, तमिलनाडु की एरीना कैंडिडेट मास्टर षण्माठी श्री 6.5 अंको के साथ आगे चल  रही है . 35वीं राष्ट्रीय स्तर की अंडर–11ओपन व गर्ल्स शतरंज प्रतियोगिता के सातवें दिन बड़ा उलटफेर 2

लड़कों के वर्ग में : गुजरात के ज्वाल सौरिन 8.5 अंकों के साथ सबसे आगे चल रहे हैं . तमिलनाडु के अधर्श 8 अंकों पर चल रहे हैं .  गोवा के एरीना इंटरनेशनल मास्टर वाज़ ऐठन, महाराष्ट्र के आंश नंदन, महाराष्ट्र के माली श्लोक 7.5 अंकों पर चल रहे हैं . कर्नाटक के सात्विक अडिगा,  तमिलनाडु के संजय नारायण, उत्तरप्रदेश के संयम श्रीवास्तव, हरियाणा के निमय अग्रवाल,  केरला के बिनु देवदत्त 7 अंकों पर चल रहे हैं .

सूरज पाल अम्मू करेंगे पुरस्कार वितरण :

रविवार को सायं 3 बजे प्रतियोगिता का समापन होगा और इस अवसर पर करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष  सूरज पाल अम्मू  मुख्य अतिथि के रूप में पुरस्कार वितरण करेंगे जबकि दिल्ली चैस एसोसिएशन के महासचिव अजीत वर्मा जो चैस इन स्कूल के चेयरमैन भी हैं विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे.

You cannot copy content of this page