गुरुग्राम विश्वविदयालय मे आयोजित इंटर कॉलेज टेबल टेनिस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

Font Size

-इंटर कॉलेज टेबल टेनिस प्रतियोगिता में गुरुग्राम विश्वविद्यालय चैम्पियन

-कुलसचिव ने टेबल टेनिस खेलकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

गुरुग्राम, 4 नवम्बर । गुरुग्राम विश्वविदयालय मे शुक्रवार को इंटर कॉलेज टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें गुरुग्राम विश्वविद्यालय से संबद्ध विभिन्न कॉलेजो की टीमों ने हिस्सा लिया । प्रतियोगिता जीयू के खेल विभाग द्वारा कुलपति दिनेश कुमार के मार्गदर्शन में आयोजित की गयी । इस दौरान सभी प्रतिभागी जोश में दिखे ।

इस अवसर पर गुरुग्राम विवि. के कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि एवं डीन अकादमी अफेयर्स डॉ. सुभाष कुंडू ने संरक्षक के रूप में कार्यक्रम में शिरकत कर सभी खिलाडियों का हौंसला बढ़ाया । जीयू के कुलसचिव ने टेबल टेनिस खेलकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया । इंटर कॉलेज टेबल टेनिस प्रतियोगिता में गुरुग्राम विश्वविद्यालय की टीम ने पहला, द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज की टीम ने दूसरा, सूरज पीजी डिग्री कॉलेज और गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज सेक्टर-14 की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । प्रतियोगिता के समापन पर कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों द्वारा विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी और मेडल प्रदान किए गए ।

इस अवसर पर कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से विद्यार्थियों को खेलों में न केवल अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है बल्कि प्रतिस्पर्धा की भावना भी उत्पन्न होती है।

You cannot copy content of this page