गुरुग्राम जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक शुक्रवार को, कृषि मंत्री करेंगे अध्यक्षता

Font Size

– स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद हाल में होगी बैठक
– कृषि मंत्री की अध्यक्षता में आयोजित हो रही है पहली बैठक

गुरुग्राम 13 अक्टूबर । गुरुग्राम की जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक 14 अक्टूबर शुक्रवार को होगी। बैठक का समय प्रातः 10:00 बजे का रखा गया है और इस बार प्रदेश के कृषि तथा किसान कल्याण विभाग के मंत्री जयप्रकाश दलाल बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की जाती थी। कृषि मंत्री श्री दलाल की अध्यक्षता में शुक्रवार को कष्ट निवारण समिति की पहली बैठक आयोजित होगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए गुरुग्राम जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि यह बैठक गुरुग्राम के सिविल लाइंस स्थित स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद हाल में होगी। बैठक में कुल 13 शिकायतें अथवा समस्याएं रखी गई हैं, जिन पर संबंधित विभाग के अधिकारी की टिप्पणी और शिकायतकर्ता का पक्ष सुनने उपरांत कृषि मंत्री श्री दलाल फैसला सुनाएंगे। बैठक में स्थानीय विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है और जिला कष्ट निवारण समिति के सभी मनोनीत सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।

ध्यान रहे कि पिछली जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक अध्यक्षता प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने की थी और उस बैठक में निर्देश दिए थे कि गुरुग्राम में कष्ट निवारण समिति की बैठक हर महीने आयोजित की जाए। अध्यक्षता करने के लिए पहले मंत्री से पूछा जाएगा और यदि उन्हें समय नहीं है तो गुरुग्राम मंडल के आयुक्त श्री रमेश चंद्र बिढान बैठक की अध्यक्षता करेंगे लेकिन यह बैठक हर महीने होनी चाहिए ताकि लोगों की ज्यादा से ज्यादा समस्याओं का निवारण हो सके।

You cannot copy content of this page