हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने करवा-चौथ पर्व के अवसर पर पुरूषों को दी नसीहत

Font Size

-पुरूषों को अपना मन ठीक रखना चाहिए और महिलाओं को हिजाब डालने से मुक्ति दिलानी चाहिए  : अनिल विज

-पुरूषों ने महिलाओं को हिजाब डालने के लिए मजबूर किया

चंडीगढ़, 13 अक्टूबर : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज करवा-चौथ पर्व के अवसर पर पुरूषों को नसीहत देते हुए कहा कि पुरूषों को अपना मन ठीक रखना चाहिए और महिलाओं को हिजाब डालने से मुक्ति दिलानी चाहिए।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘जिन पुरूषों का महिलाओं को देखकर मन मचल जाता था, उन्होंने महिलाओं को हिजाब डालने के लिए मजबूर किया, गलती तो पुरूषों की है, पुरूषों को अपना मन मजबूत करना चाहिए और ढाक दिया महिलाओं को सिर से पांव तक’’। उन्होंने कहा कि ‘‘मेरा पुरूषों को यही कहना है कि आप अपना मन ठीक करो और महिलाओं को हिजाब डालने से मुक्ति दिलाओ’’।

उल्लेखनीय है कि श्री विज ने टवीट करते हुए कहा है कि ‘‘जिन पुरुषों का महिलाओ को देखकर मन मचलता था उन्होंने ही महिलाओं को हिजाब डालने के लिए मजबूर किया। आवश्यकता तो अपने मन को मजबूत करने की थी परंतु सजा महिलाओं को दी गई उनको सिर से लेकर पांव तक डाक दिया। यह सरासर नाइंसाफी है। पुरुष अपना मन मजबूत करे और महिलाओ को हिजाब से मुक्ति दें’’।

राहुल गांधी/विपक्ष के पास गिने-चुने डायलॉग : विज

राहुल गांधी द्वारा कर्नाटक सरकार पर नौकरियों की नीलामी के आरोप लगाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि ‘‘बात यह है कि विपक्ष के पास कुछ गिने-चुने डायलॉग होते हैं, किसी भी प्रदेष का विपक्ष हो, उन डायलॉगों को परोसा जाता है, उनमेें से ये भी एक डायलॉग हैं’’।

You cannot copy content of this page