अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नीलम पहलवान ने रचा इतिहास : राजेश भाटिया ने किया स्वागत

Font Size

फरीदावाद :  जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया में अपनी टीम के साथ अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी नीलम पहलवान के निवास फरीदाबाद सेक्टर 14 में फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उन्हें बधाई दी। जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि किर्गिस्तान में हुई नौंवी वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में फरीदाबाद की बेटी नीलम पहलवान ने 467.5 किलो भार उठाकर भारत की गोद में गोल्ड मेडल जीतकर लाई हैं यह हम सभी देशवासियों के लिए गौरव की बात है।

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि फरीदाबाद की बेटी नीलम पहलवान देश के साथ-साथ फरीदाबाद का नाम रोशन किया है उन्होंने कहा की बेटी नीलम पहलवान के सहयोग के लिए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला से बात कर उन्हें सम्मानित और आर्थिक सहयोग दिलाने का प्रयास करेंगे ताकि बेटी को भविष्य में अपनी प्रतिभा का भली-भांति प्रदर्शन करने का अच्छा अवसर मिल सकें।

राजेश भाटिया ने अगली कड़ी में कहा कि फरीदाबाद की बेटी नीलम पहलवान ने वेटलिफ्टिंग में परचम लहराते हुए भारत को गोल्ड दिलाकर ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है।

नीलम पहलवान की टीम में कृष्णा, सुशीला, पुजा, अमंबर, जयोति, गुंजन, शीतल, चिकु शामिल थे .

उनका सम्मान करने के लिए जननायक जनता पार्टी से जिला कोषाध्यक्ष-गगन अरोड़ा, हातम अधाना, राहुल झा, विकास सिंह, उपेंद्र चीमा, बॉबी सितोरिया, राहुल अधाना व अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: