मेयर मधु आजाद व विधायक राकेश दौलताबाद ने सैक्टर-109 में किया पौधारोपण

Font Size
– नगर निगम गुरूग्राम, जीएमडीए और डेलॉइट कंपनी की सांझेदारी से सैक्टर-109 में 10 एकड़ भूमि पर विकसित किया जाएगा शहरी वन
 

– जीएमडीए व एमसीजी द्वारा प्रदान किया जाएगा तकनीकी मार्गदर्शन, जबकि खर्च डेलॉइट कंपनी और उसके भागीदारों द्वारा किया जाएगा वहन

गुरूग्राम, 10 सितम्बर। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद व बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने शनिवार को सैक्टर-109 में पौधारोपण करके वहां पर शहरी वन विकसित करने के कार्य का शुभारंभ किया।

इस मौके पर मेयर मधु आजाद व विधायक राकेश दौलताबाद ने नगर निगम गुरूग्राम, जीएमडीए व डेलॉइट कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ पौधारोपण किया। उन्होंने बताया कि नगर निगम गुरूग्राम, गुरूग्राम महानगर विकास प्राधिकरण और डेलॉइट कंपनी की सांझेदारी से सैक्टर-109 में शहरी वन विकसित किया जाएगा। इसके लिए एमसीजी व जीएमडीए की पर्यावरण विंग द्वारा सभी प्रकार की तकनीकी सहायता एवं मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। शहरी वन विकसित करने में आने वाला खर्च डेलॉइट कंपनी एवं उसके भागीदारों द्वारा वहन किया जाएगा। मेयर तथा विधायक ने डेलॉइट कंपनी की इस पहल का स्वागत किया और आश्वासन दिया कि इस पहल के तहत विकसित किए गए शहरी वन को किसी भी कीमत पर संरक्षित किया जाएगा।

इस मौके पर नगर निगम गुरूग्राम की पर्यावरण एवं स्थिरता विंग के नोडल अधिकारी एवं जीएमडीए के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुभाष यादव ने बताया कि विभिन्न कंपनियों की सांझेदारी से गुरूग्राम में इस प्रकार के शहरी वन विकसित करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है, ताकि गुरूग्राम सहित आसपास का पर्यावरण स्वच्छ बने तथा आने वाली पीढ़ी के लिए हम एक बेहतर, स्वच्छ, हरा-भरा गुरूग्राम बनाएं। इस मौके पर हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष बोधराज सीकरी, डेलॉइट कंपनी के चेयरमैन अतुल ध्वन सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page