कांग्रेस पार्टी की हिमाचल प्रदेश जनता को 10 गारंटी

Font Size

शिमला :  कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वहां की जनता के लिए 10 गारंटी वाला मिनी चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है. कांग्रेस ने हिमाचल चुनाव के लिए अपने मिनी घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन योजना बहाल करने और 300 यूनिट तक की बिजली मुफ्त देने का वादा किया है . अपने मिनी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने हिमाचल  की जनता के लिए बेरोजगारी और शिक्षा का भी खास ध्यान दिया है.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस नेताओं ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश के लिए दस गारंटी की घोषणा की. इस मौके पर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा, कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा वीरभद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और सुखविंदर सिंह मौजूद रहे.

हिमाचल के लिए मिनी चुनावी घोषणा पत्र जारी करने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा है कि  हिमाचल की महान जनता को आज हम ये 10 गारंटी दे रहे हैं. पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल, महिलाओं को मिलेंगे हर महीने 1500 रुपये , मंहगाई की मार होगी कम 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे हम ,युवाओं को 5 लाख रोजगार, बागवान तय करेंगे फलों की कीमत , युवाओं के लुए 680 रुपये करोड़ का स्टार्ट-अप फंड ,मोबाइल क्लीनिक से होगा हर गांव में मुफ्त इलाज , हर विधानसभा में खुलेंगे 4 अंग्रेजी माध्यम स्कूल ,गाय-भैंस पालकों से हर दिन 10 लीटर दूध खरीदेंगे  और 2 रुपये किलों में गोबर खरीदने का वायदा शामिल है.

कांग्रेस पार्टी की हिमाचल प्रदेश जनता को 10 गारंटी 2

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: