क्या फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस 215 करोड़ की वसूली में शामिल है ?

Font Size

नई दिल्ली :  खबर है कि फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन को समन भेजा है. अदालत ने अभिनेत्री से कहा है कि इस मामले में वो 26 सितंबर को कोर्ट में पेश हों.

बता दें कि हाल ही में इस मामले में कोर्ट में जांच एजेंसी ने दूसरी सप्लिमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को आरोपी बनाया गया था. कोर्ट ने उसी चार्जशीट का संज्ञान लेते हुए आज की सुनवाई में अभिनेत्री को समन भेजा है.

आज सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस की ओर से पेश वकील ने अदालत को जानकारी दी कि दिल्ली पुलिस ने भी जैकलीन फर्नांडीस को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए समन किया है. इससे पहले भेजे गए समन पर वो पेश नहीं हुई थीं. जैकलीन के वकील ने आश्वस्त किया कि वो दिल्ली पुलिस की ओर से होने वाली पूछताछ के लिए अगली तारीख पर पेश होंगी. ईडी ने इसी महीने तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के लगभग 215 करोड़ रुपये के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को आरोपी बनाया था. सुकेश के साथ कथित संबंधों को लेकर जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है. कुछ वक्त पहले जैकलीन की 12 लाख रुपये की एफडी को भी ज़ब्त किया था.

You cannot copy content of this page