दिल्ली में आम आदमी पार्टी वर्सेस भाजपा का ड्रामा उफान पर

Font Size

नई दिल्ली :  दिल्ली में एक दूसरे को  नीचा दिखाने की राजनीति उफान पर है. आज आम आदमी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं ने सीबीआई हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन किया. सीबीआई दफ्तर के बाहर धरना देने वाले सभी विधायक इस बात पर अड़े थे कि जब तक डायरेक्टर से मुलाकात नहीं होती वो यहाँ धरने पर ही बैठे रहंगे. कुछ देर बाद  सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने विधायकों से मुलाकात की. आप विधायकों ने सीबीआई को कथित ऑपरेशन लोटस की जनच करवाने की मनाग सम्बन्धी अपनी लिखित शिकायत दी. इसके बाद धरना समाप्त हो गया.

आप नेता दिलीप पांडेय ने मीडिया को बताया कि हमने सीबीआई को अपनी शिकायत दे दी है. अब देखना होगा कि कब तक वो एक्शन लेंगे. आप विधायक ने दोहराया कि इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई को एक्शन लेना ही होगा  जांच शुरू करनी होगी. उन्होंने कहा कि यह बड़ा घोटाला है जो बीजेपी की तरफ से किया जा रहा है.

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है. सीएम अरविन्द केजरीवाल ने स्वयं विधानसभा में कहा था कि बीजेपी ने ‘आपरेशन लोटस’ चलाकर देश भर में दूसरी पार्टियों के 277 विधायकों को 6300 करोड़ रुपए खर्च कर तोड़ा और अपनी सरकार बनाई. आप नेताओं का सवाल है कि इतने विधायकों को तोड़ने के लिए पैसा कहां से आया, इसकी राष्ट्रव्यापी जांच की जाए.

You cannot copy content of this page