दिल्ली में बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया : करोड़ों का सोना ले उड़े

Font Size

नई दिल्ली :  दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बदमाशों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 4 बदमाशों ने एक व्यापारी से सोने की लूट की है. इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि पुलिस के हाथ लूट के मामले में कुछ अहम सबूत भी लगे हैं.

इस घटना के पीड़ित ने बताया कि सुबह साढ़े 4 से 5 बजे के बीच वो डायमंड गोल्ड ज्वेलरी से भरा बैग ले कर जा रहा था. 50 मीटर की दूरी पर उसकी गाड़ी खड़ी थी. सामने से एक पुलिस की वर्दी में आदमी आया और एक सादे कपड़े में था. उन्होंने पूछा कि बैग में क्या है ? इस पर पीड़ित नेबताया कि सामान है.

इसके बाद उनमें से एक व्यक्ति ने बैग चेक करवाने को बोला और पीड़ित ने मना कर दिया. इस दौरान पीछे से एक व्यक्ति आया और उसने पीड़ित की आंखों में लाल मिर्ची का पाउडर डाल दिया. मिर्ची डालने के बाद पीड़ित को होश नहीं रहा कि आगे क्या हुआ. लुटेरे उनके बैग लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने यह भी बताया है कि बदमाशों के पास हथियार भी थे. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने चार को हिरासत में लिया है. उनसे गहन पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, ये ज्वेलरी मुंबई, अहमदाबाद और सूरत से लाई गई थी, जिसे अब चंडीगढ़ और लुधियाना लेकर जाना था.

You cannot copy content of this page