नंगी तस्वीर खिंचवाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पुलिस ने किया तलब

Font Size

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. ये फोटोशूट उन्होंने बिना कपड़ों के करवाया था जिसकी वजह से वह कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए थे. रणवीर का ये फोटोशूट लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था जिसकी वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को 30 अगस्त का बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था लेकिन रणबीर सिंह आज सुबह 7.30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराया. करीब 2 घंटे तक रणवीर सिंह का बयान दर्ज हुआ.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह अपने आपको निर्दोष बता रहे थे. रणवीर ने कहा उन्हे इस बात का अंदाजा नहीं था की इस तरह से एक फोटोशूट उनके लिए मुसीबत खड़ी कर देगा. उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था.

फोटोशूट केस में दो बार पुलिस ने रणवीर को समन भेजा था, लेकिन वो नॉट रिचेबल थे, लेकिन आज सुबह रणवीर अपनी लीगल टीम के साथ चेम्बूर पुलिस स्टेशन पहुंचे और दो घंटो तक उनका पुलिस द्वारा स्टेटमेंट दर्ज किया गया. इस दौरान पुलिस ने रणवीर को कई सवाल पूछे, मसलन, न्यूड फोटोशूट का कॉन्ट्रेक्ट किस कंपनी के साथ था, कब और कहा कराया हुआ फोटोशूट, इस तरह के शूट से लोगो की भवना आहत हो सकती है इसकी जानकारी आपको थी क्या. आगे भी जांच में सहयोग करेंगे, ऐसा रणवीर सिंह और उनकी टीम द्वारा पुलिस को कहा गया.

रणवीर सिंह उन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बन गए थे जब उनके बिना कपड़ों के फोटोज सामने आए थे. उन्होंने एक मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट को लेकर लोग दो हिस्सों में बंट गए थे. कई लोग रणवीर के फेवर में थे तो कई उनके फोटशूट पर आपत्ति जता रहे थे. रणवीर के इस फोटोशूट को लेकर पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़ा था. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज की तारीफ की थी. इंस्पेक्टर जयकुमार सूर्यवंशी ने बताया कि रणवीर से हमने 10 सवाल किए, इसके जवाब में वह खुद को पूरी तरह से निर्दोष बताते रहे। उन्होंने कुछ डॉक्यूमेंट भी जमा कराए हैं।

You cannot copy content of this page