दुनिया में अपना कोई नहीं था इसलिए एक व्यक्ति ने दिल्ली में दो बच्चों का अपहरण कर लिया

Font Size

नई दिल्ली : दो मासूम बच्चों का अपहरण करके भाग रहे आरोपी को दिल्ली पुलिस ने महज सात घंटे के अंदर पकड़ लिया और दोनों बच्चों को सकुशल छुड़ा लिया गया. यह वारदात पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में हुई. गिरफ्तार आरोपी अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका कोई नहीं है इसलिए उसने बच्चों का अपहरण किया.

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि शुक्रवार की शाम को एक महिला ने कंट्रोल रूम में कॉल किया और बताया कि वह शुक्रवार की सुबह 9:00 बजे के करीब काम पर निकल गई थी. वह अपने पीछे घर पर अपने तीन छोटे बच्चों को छोड़कर गई थी. करीब तीन बजे जब वह लौटी तो उसने देखा कि घर से उसके दो बच्चे गायब हैं. उसका 6 साल का बेटा और 2 साल की बेटी गायब थे. महिला ने जब आसपास पूछा तो लोगों ने बताया कि एक शख्स आया था. उसने इन बच्चों का खुद को रिश्तेदार बताया और पंखा रोड की तरफ बच्चों को लेकर गया है.

इसके तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस ने आसपास के तमाम सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी. पंखा रोड और उसके आसपास की सड़कों पर संदिग्ध शख्स की तलाश की गई. करीब 7 घंटे की मशक्कत के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी अजय कुमार को दोनों बच्चों के साथ पकड़ लिया. दोनों बच्चे सही सलामत मिले. सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को पहचान लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि पकड़ में आने के बाद जब आरोपी से पूछताछ की गई तो अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पास उसका कोई नहीं था, पत्नी न बच्चे, और इसी वजह से उसने इन बच्चों का अपहरण किया था.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: