भाजपा ने शराब घोटाले पर मनीष सिसोदिया से पूछे 6 सवाल

Font Size

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्ट्री ने आज एक बार फिर शराब नीति से सम्बंधित समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को कटघरे में खड़े करने की कोशिश की. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संवित पात्रा ने कहा कि  मनीष सिसोदिया आप बच नहीं सकते हैं क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है।

उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है। संवित पात्रा ने बल डेट हुए कहा कि जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में विगत कुछ दिनों से देखने को मिल रही है, इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी घिरी नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही है कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है। उन्होंने कहा समिति की रिपोर्ट को दरकिनार कर पंजाब में चुनाव के लिए खर्चा निकला गया. इससे स्पष्ट है कि इसमें बड़ा घोटाला हुआ है.

भाजपा प्रवक्ता ने समिति की रिपोर्ट प्रेसवार्ता में रखते हुए मनीष सिसोदिया से कई सवाल किये  : उन्होंने पूछा कि

-कमेटी की रिपोर्ट को दरकिनार कर शराब माफियाओं से पैसा लेके Retail का काम Cartel को क्यों दिया?

-New Excise Policy के लिए गठित कमेटी का प्रस्ताव नई शराब नीति लागू करते वक्त क्यों दरकिनार किया?

– Whole Sale का काम निजी कंपनियों को क्यों दिया?

– रेवड़ी की तरह शराब के ठेके क्यों बांटे?

पत्रकार वार्ता में मौजूद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि स्कूल खोलने की बात करने वाले केजरीवाल, स्कूल तो नहीं खोल पाए लेकिन उसके बगल में शराब के ठेके जरुर खोल दिए. साथ ही शराब पीने की उम्र को कम करके दिल्ली के युवाओं को नशे में झोंकने का काम करने से भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि अगर यह आबकारी नीति दिल्ली के राजस्व को बढ़ाने में मददगार थी तो इसे वापस क्यों लिया गया. -अब तो सिर्फ केजरीवाल ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली जान चुकी है कि इस पूरे घोटाले का मुख्य अपराधी अगर कोई है तो वह मनीष सिसोदिया हैं और इसके सरगना केजरीवाल हैं

You cannot copy content of this page