अपने भारतीय युवा दोस्त से मिले दुनिया के सबसे अमीर शख़्स इलॉन मस्क

Font Size

गुरुग्राम : दुनिया के सबसे अमीर शख़्स और टेस्ला Tesla के मालिक इलॉन मस्क Elon Musk से मिलना किसी भारतीय युवा के लिए इतना रोमांचकारी हो सकता है इसका अंदाजा  23 साल के सॉफ्टवेयर डवलपर प्रणय पथोले (Pranay Pathole)  की ट्विट से पता लगता है. इलॉन मस्क से सोमवार को अपने भारतीय दोस्त प्रणय पथोले से आमने-सामने मुलाकात की. आपको बता दूँ कि प्रणय पथोले इलॉन मस्क के बड़े फैन हैं और उन्हें युवाओं के लिए प्रेरणा बताते हैं. दोनों साल 2018  से ही ट्विटर पर जुड़े हुए हैं. भारत की बड़ी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज़ के साथ काम करने वाले प्रणय पुणे के रहने वाले हैं . प्रणय ने स्वयं इस ख़ास और उके लिए यादगार मुलाकात के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है .

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है, इलॉन मस्क आपसे टेक्सास की गीगाफैक्ट्री में मिलना बहुत शानदार रहा. मैंने कभी इतना नम्र और ज़मीन से जुड़ा हुआ व्यक्ति नहीं देखा. आप करोड़ों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं.”

आश्चर्यजनक रूप से भारतीय युवा प्रोफेशनल प्रणय पथोले के इस ट्वीट को अब तक 48 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इलॉन मस्क से मुलाकात के लिए प्रणय को हजारों लोग बधाई संदेश भेज रहे हैं.

You cannot copy content of this page