सीएम केजरीवाल ने गुजरात में किया छठा वादा

Font Size

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए छठा चुनावी वादा किया है. आप (AAP) संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता को शिक्षा की गारंटी दी है. अरविंद केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि, “गुजरात में पैदा होने वाले हर बच्चे को मेरी तरफ से मुफ्त और अच्छी शिक्षा की गारंटी है. सरकारी स्कूलों को शानदार बनाया जाएगा और बड़े स्तर पर नए सरकारी स्कूल खोले जाएंगे.” गुजरात के भुज में आयोजित एक टाउन हॉल मीटिंग के दौरान अरविंद केजरीवाल ने ये घोषणा की हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल की ये एक महीने में पांचवी गुजरात यात्रा है. उन्होंने आगे कहा कि, “सारे प्राइवेट स्कूलों का ऑडिट कराया जाएगा, जिसने ज़्यादा फीस ली हुई है उससे वापस कराएंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी स्कूल को नाजायज फीस बढ़ाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. सभी स्कूल सरकार से इजाजत लेकर ही फीस बढ़ा पाएंगे. साथ ही सभी कच्चे टीचर्स को पक्का करेंगे, नई वैकेंसी भी निकालेंगे. इसके अलावा किसी भी टीचर को पढ़ाने के अलावा कोई और ड्यूटी नहीं दी जाएगी.”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “भाषणबाजी से देश नंबर एक देश नहीं बन सकता. उन्होंने कहा कि बिना शिक्षा के भारत अमीर नहीं बन सकता. मेरी गारंटी है फ्री में अच्छी और मुफ्त शिक्षा की.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: