मंहगाई के मुद्दे पर बड़ी रैली करेगी कांग्रेस,  28 अगस्त को दिल्ली में हल्ला बोल’ रैली

Font Size

नई दिल्ली :  कांग्रेस पार्टी ने गत 5 अगस्त को महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया था. विरोध स्वरूप कांग्रेस के सभी नेता काले कपडे में थे. प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने इसे “काला जादू” कह कर आलोचना की. अब  कांग्रेस मंहगाई के मुद्दे पर एक बड़ी रैली करेगी . पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने मंहगाई के खिलाफ बड़ी रैली का ऐलान करते हुए यह जानकारी दी है. उन्होंने बाते है कि 17 से 23 अगस्‍त के दौरान सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्‍य स्‍थानों पर ‘मंहगाई चौपाल’ का भी आयोजन किया जाएगा.

मंहगाई के मुद्दे पर बड़ी रैली करेगी कांग्रेस,  28 अगस्त को दिल्ली में हल्ला बोल' रैली 2जयराम रमेश ने अपने बयान में कहा है कि “मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भारतीय राष्‍ट्रीय कांग्रेस द्वारा 5 अगस्‍त 2022 को आयोजित आन्‍दोलन ने सामान्‍य जनभावनाओं को पूर्णतया प्रतिबिंबित किया. एक राष्ट्रव्यापी जायज विरोध को ‘काला जादू’ के रूप में कलंकित करने का प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का हताशापूर्ण प्रयास है. यह देश में बेतहाशा बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी को नियंत्रित करने में भाजपा सरकार की पूर्ण विफलता को दर्शाता है. सरकार अपनी नाकामी के कारण घबराई हुई है.”

मंहगाई के मुद्दे पर बड़ी रैली करेगी कांग्रेस,  28 अगस्त को दिल्ली में हल्ला बोल' रैली 3रमेश ने आगे कहा है कि , “कांग्रेस पार्टी आने वाले हफ्तों में इस लड़ाई को बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों की श्रृंखला के रूप में आगे लेकर जाएगी. कांग्रेस पार्टी 17 से 23 अगस्‍त, 2022 के दौरान सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्‍य जगहों पर आपसी विचार-विमर्श के लिए ‘मंहगाई चौपाल’ आयोजित करेगी. इसका समापन 28 अगस्‍त को नई दिल्‍ली के रामलीला मैदान में ‘मंहगाई पर हल्‍ला बोल’ रैली के रूप में होगा. इस रैली को कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता संबोधित करेंगे. सभी प्रदेश कांग्रेस समितियां एक साथ राज्‍य, जिला और ब्‍लॉक स्‍तर पर ‘मंहगाई पर हल्‍ला बोल- दिल्‍ली चलो’ कार्यक्रम आयोजित करेंगी.”

उन्होंने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार पर सार्वजनिक सम्‍पत्ति को मित्र पूंजीपतियों को सैंपने का आरोप लगाया है.

You cannot copy content of this page