क्या अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गिरफ्तार होंगे ? जानिये क्या बोले सीएम केजरीवाल

Font Size

नई दिल्ली ;   दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को इस बात की आशंका है कि सी बी आई  CBI जल्द ही एक फ़र्ज़ी केस में
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने वाली है। इस बात का खुलासा उन्होंने आज एक विडियो सन्देश में किया . उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार उनकी सरकार के मंत्रियों और विधायकों के पीछे पड़ी हुई है.

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मनीष एक कट्टर ईमानदार आदमी हैं, जिन पर झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं। उन्होंने  आरोप लगाया कि अब देश में नया System लागू हो गया है। पहले तय किया जाता है किसे Jail भेजना है, फ़िर उसके ख़िलाफ़ फ़र्ज़ी केस बनाया जाता है।

उन्होंने कहा कि  भाजपा BJP 3 कारणों से  आम आदमी पार्टी AAP के पीछे पड़ी है. उन्होंने तीनों कर्ण गिनाते हुए कहा कि 1️⃣सारा देश कहने लगा है कि AAP कट्टर ईमानदार है. 2️⃣Punjab जीत के बाद AAP देश में फ़ैल रही है। ये नहीं चाहते AAP इनकी टक्कर में खड़ी हो और 3️⃣दिल्ली के कामों की चर्चा दुनिया में हो रही है, ये Delhi के कामों को रोकना चाहते हैं.

अरविन्द केजरीवाल ने भाजपा नेताओं को चुनौती देते हुआ कहा कि तुम्हें जेल से डर लगता होगा। तुमलोग वीर सावरकर  Savarkar की औलाद हो, जिसने अंग्रेज़ों से माफ़ी मांगी थी। हमें जेल से डर नहीं लगता। हम सरदार भगत सिंह  Bhagat Singh की औलाद हैं जिन्हें अपना आदर्श मानते हैं जिन्होंने अंग्रेज़ों के सामने झुकने से मना कर दिया और फांसी पर लटक गए।

 

 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर ने आबकारी नीति और उसके लागू करने में बरती गई खामियों की सीबी आई जांच के आदेश दिए हैं. इस सम्बन्ध में दिल्ली के मुख्य सचिव ने अपनी रिपोर्ट में खामियां बरते जाने और कुछ आबकारी व्यावसायियों को अनैतिक लाभ पहुंचाने का खुलासा किया है . उस रिपोर्ट के आधार पर ही एल जी ने जांच के आदेश दिए हैं. आबकारी विभाग मनीष सिसोदिया के पास है. उन पर कई तरह के आरोप भाजपा नेत५आओन ने लगाये हैं. इसको सीएम अरविन्द केजरीवाल ने आज तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और भाजपा नेताओं को मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने कि चुनौती दी.

 

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: